फॉलो करें

मोदी सरकार 10 वर्षों में किए गए वादों को निभाने में रही विफल : मल्लिकार्जुन खड़गे

25 Views

गुवाहाटी, । कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने केन्द्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है। खड़गे ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार पिछले 10 वर्षों में किए गए वादों को निभाने में विफल रही है। कांग्रेस महंगाई, बेरोजगारी और विकास के लिए लड़ती रही है, लेकिन भाजपा ने इन मुद्दों पर मुंह मोड़ लिया है।

कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने शनिवार को गुवाहाटी के बड़झार स्थित एक होटल में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि किसानों की आय दोगुनी करने में भाजपा नाकाम रही है। कृषि और अन्य आवश्यक वस्तुओं पर जीएसटी लगाया है। खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह हमेशा सबका साथ, सबका विकास की बात करते हैं, लेकिन विकास बहुत दूर है।

लोकसभा चुनाव को लेकर खड़गे ने कहा कि यह चुनाव देश के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। यह चुनाव व्यक्तिगत चुनाव नहीं है। देश के लोकतंत्र और संविधान की रक्षा के लिए चुनाव है। खड़गे ने कहा कि कांग्रेस लोकतंत्र और देश के संविधान की रक्षा के लिए लड़ रही है। कांग्रेस ने लोगों को पांच न्याय और 25 गारंटी देने का वादा किया है। उनकी पार्टी इन सभी वादों और गारंटियों को पूरा करने का दावा करती है।

संवाददाता सम्मेलन में असम प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी जितेंद्र सिंह, राज्यसभा सांसद डॉ. नासिर हुसैन, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष भूपेन बोरा, देबब्रत सैकिया और गुवाहाटी से पार्टी उम्मीदवार मीरा बरठाकुर मौजूद थीं।

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे इसके बाद भवानीपुर के सरभोग के फूलगुड़ी में बरपेटा निर्वाचन क्षेत्र के पार्टी उम्मीदवार द्वीप बायन के समर्थन में चुनावी सभा में भाग लेने पहुंचे।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल