फॉलो करें

युवा समाज सेवी प्रमोद शर्मा की 75 वर्षीय मां द्रोपदी शर्मा का अंतिम संस्कार

226 Views

युवा समाज सेवी प्रमोद शर्मा की 75 वर्षीय मां द्रोपदी शर्मा का निधन कैंसर के कारण हो गया। अंतिम संस्कार में पुत्र वधू राजेश्वरी शर्मा सहित बहूओं ने पल्लू से सङक बुहार कर दिवंगत सास को मार्मिक अंदाज में विदाई दी, जिससे लोगों की आंखें नम हो गई.
धर्मपरायण, विनम्र तथा आवभगत में हमेशा आगे रहने वाली द्रोपदी शर्मा का अंतिम संस्कार उनके पुत्र प्रमोद शर्मा एवं पौत्र केशव ने किया।बङी संख्या में लोगों ने कोराना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए अंतिम संस्कार में हिस्सा लिया.
स्व. दीपचंद शर्मा के पुत्र प्रमोद शर्मा ने कहा कि मेरी माँ ने सदैव ही कर्मयोगीनी का जीवन जिया, पारिवारिक उत्तरदायित्वों का पालन करते हुए ईश्वर में अटूट आस्था और धर्मपरायण कर्तव्यों का पालन जीवन पर्यंत किया। उनका इस प्रकार असामयिक जाना हमारे लिए दुखद है, आप सबकी संवेदनाएं हमे इस दुख से उबरने में सहायक है। माँ की आत्मिक शांति के लिए वैदिक तरीके से सारे उत्तरदायित्वों का पालन कर सकूँ ऐसी प्रार्थना कीजियेगा।
तीसरे की बैठक 12 फरवरी को शाम 3.00 से 5.00 बजे होगी। नियमित बैठक 12 फरवरी से 19 फरवरी तक शाम 3.00 से 5.00 बजे होगी। गरुड़ पुराण पाठ 12 फरवरी से 20 फरवरी तक शाम 4.00 से 5.00 बजे होगी। एकादशा एवं नारायण पूजा 19 फरवरी को तथा द्वादशा एवं श्राद्ध 20 फरवरी को किया जाएगा।
प्रमोद शर्मा ने सभी से निवेदन किया हैं कि बैठक में कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मास्क पहन कर आवे।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल