फॉलो करें

योगी आदित्यनाथ व मनोज तिवारी करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां

261 Views

योगी आदित्यनाथ व मनोज तिवारी करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां

शिलचर : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भोजपुरी एक्टर, सिंगर व भाजपा सांसद मनोज तिवारी बराक घाटी में ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे। योगी व तिवारी की तीन – तीन रैलियां होंगी। मिली जानकारी अनुसार योगीजी 23 मार्च को शिलचर आ रहे है। काछार जिले में तीन विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी के लिए जनता से समर्थन की अपील करेंगे।

योगीजी की पहली रैली उधारबंद विधानसभा क्षेत्र के जयपुर ब्लॉक में है। सुबह 11 बजे वह यहां पार्टी उम्मीदवार मिहिर कांति सोम के पक्ष में रैली को संबोधित करेंगे। दोपहर 1 बजे शिलचर में इंडिया क्लब मैदान में उम्मीदवार दीपायन चक्रवर्ती और अपरान्ह तीन बजे बड़खोला के हाथीछोड़ा में पार्टी उम्मीदवार अमलेंदु दास के लिए प्रस्तावित जनसभा में हिस्सा लेंगे।

जबकि मनोज तिवारी 21 मार्च को धोलाई विधानसभा क्षेत्र में पार्टी उम्मीदवार परिमल शुक्लवैद के लिए भोजपुरिया अंदाज में हिंदीभाषी चाय जनगोष्ठी मतदाताओं को लुभाने के लिए प्रचार की कमान संभालेंगे। सुबह 11 बजे धोलाई उच्चतर माध्यमिक स्कूल खेल मैदान, दोहपर को 12:40 पर दर्बी चाय बागान और 2:30 बजे धर्मी के ग्राम पंचायत खेल मैदान में अपने भोजपुरिया अंदाज व गीतों के जरिए मतदाताओं को लुभाएंगे।

उल्लेखनीय है कि हिंदीभाषी मतदाता भाजपा से इन दिनों थोड़े नाराज़ चल रहे है। हालही शिलचर के सांसद डॉ. राजदीप रॉय ने एक बयान दिया था, जिसको लेकर हिंदीभाषी चाय जनजातीय संगठनों ने एक बैठक कर तीव्र विरोध किया था। सांसद डॉ. रॉय से माफ़ी मांगने की मांग की थी।

इसलिए पार्टी यूपी के मुख्यमंत्री योगी तथा पूर्वांचलीय चेहरा तिवारी के माध्यम से मतदाताओं को आकर्षित करने के प्रयास कर करेगी। हालांकि इसका लाभ उन्हें कितना मिलेगा यह तो नतीजे जब आएँगे पता चल जाएगा।
साभार प्रभात पूर्व

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल