फॉलो करें

रंगिया में बाढ़ के पानी में दो किशोर बहे

49 Views

कामरूप जिला के रंगिया में बाढ़ की जटिल स्थिति में रविवार रंगिया के सेप्ति में बाढ़ की तेज़ धारा में दो किशोर बहकर गये। दोनों किशोरों की पहचान सपनिया निवासी जुमन दास (15) और सेप्ति निवासी हिमांशु दास (15) के रूप में की गयी है।दोनों किशोर स्थानीय प्रेमदा शिवनाथ विद्यापीठ में 10वीं श्रेणी के छात्र थे। इलाके के लोगों का कहना है कि रविवार चार दोस्तों ने मिलकर चर्च पब्लिक स्कूल के सामने से जाने वाली सड़क पर पहुंचकर वीडियो बनाते समय पानी की तेज धारा में अचानक दो किशोर बह गये।

पानी मे बह जानेवाले दो किशोर के साथ उनका एक साथी वहां पानी में जाकर मोबाइल से वीडियो बना रहा था, इसी दौरान यह हादसा हो गया।

घटना की जानकारी मिलते ही एनडीआरएफ के साथ स्थानीय विधायक तथा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भवेश कलिता मौके पर पहुंचकर बचाव एवं राहत अभियान शुरू किया। कई घंटों तक तलाशी अभियान चलाने के बाद भी दोनों किशोरों का कुछ भी पता नहीं चल पाया। इस हादसे से पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ गयी है।

अंधेरा होने के बाद आज तलाशी अभियान को स्थगित कर दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह पुनः तलाशी अभियान चलाया जाएगा।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

मारवाड़ी सम्मेलन की तिनसुकिया तथा तिनसुकिया महिला शाखा के आतिथ्य में अखिल भारतवर्षीय मारवाड़ी सम्मेलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवकुमार लोहिया और महामंत्री कैलाश पति तोदी सहित प्रांतीय अधिकारियों का तिनसुकिया में भव्य स्वागत

Read More »

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल