फॉलो करें

रंगिरखारी और सालछपरा में हुई सड़क दुर्घटना में 2 की मौत और तीन की हालत गंभीर कई घायल

245 Views

शुक्रवार सुबह सालछपरा इलाके में हुए बड़े हादसे के करीब दो घंटे बाद रंगीखारी इलाके में एक और दुर्घटना हुई।

एक वैगनर कार ने नियंत्रण खो दिया और दो पैदल यात्रियों को टक्कर मार दी, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए।दोनों की हालत गंभीर है। एक महिला का शिलचर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है, दूसरे घायल को नीग्रिम्स के लिए रिफर कर दिया गया है। वे हाइलाकांदी रोड के रूपेंद्र दास और काठाल भाजयंतीपुर-3 के रानीबाला दास हैं।कुछ का कहना है कि ड्राइवर की नशे में था और उसने गाड़ी पर नियंत्रण खो दिया था। हालांकि, इस संबंध में कोई स्पष्ट ख़बर नहीं मिला है, वह फिलहाल पुलिस हिरासत में है।

घुंगुर चौकी के अनुसार, यह घटना सुबह करीब 11.30 बजे रंगीरखारी पेट्रोल पंप से सटे इलाके में हुई। कार ने अचानक एक पैदल यात्री और सड़क किनारे दुकान के सामने खड़ी एक महिला को टक्कर मार दी। वैगनर ने ऑल्टो कार को टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। कार क्षतिग्रस्त हो गई लेकिन चालक बच गया। स्थानीय लोगों ने उसे और उसके यात्री को हिरासत में ले लिया और पुलिस ने आकर उन्हें निकाला।

मिथुन दास अपनी मां को स्थानीय लोगों की मदद से शिलचर मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गए। महिला के पति असीत दास ने कहा सोनाई प्राथमिक चिकित्सा केंद्र में एक प्रशिक्षण था और रानीबाला दास वहां हिस्सा लेने के लिए घर से बाहर निकली थीं। उन्हें सिर और पैर में गंभीर चोटें लगी और कानों में खून के थक्के और घुटने के नीचे फ्रैक्चर हुआ है।उन्हें बेहोशी की हालत में शिलचर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

हाइलाकंदी रोड निवासी 65 वर्षीय रूपेंद्र दास घटना में घायल हो गए। वह किसी काम के लिए रंगीरखारी इलाके में गया था और सड़क पर चलते समय एक कार से टकरा गया था।सिलचर मेडिकल कॉलेज से उन्हें निकली उसके लिए रेफर कर दिया गया है, उनकी हालत गंभीर है।

इस बीच, शुक्रवार सुबह शाल छपरा इलाके में एक यात्री और ऑटो के बीच आमने-सामने की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान मीरा रानी दास और असित चंद्र दास के रूप में हुई। मीरा रानी दास (40) काठीघोड़ा शिव नारायणपुर की निवासी हैं। वह अपने बेटे समरजीत दास के साथ एक ऑटो में शिलचर आ रहा था और शहर में प्रवेश करने से पहले उसका एक्सीडेंट हो गया । दूसरे पीड़ित की पहचान सालछपरा इलाके के असित चंद्र दास के रूप में हुई।

इसके अलावा, हाइलाकांदीगामी यात्री गाड़ी में कई लोग घायल हो गए, जिनमें से कुछ की हालत गंभीर है। यह मृतक समरजीत दास का बेटा भी है। कोलकाता के व्यवसायी बिस्वनाथ साहा और मनीष डागा सहित कई लोगों का अस्पताल के सर्जरी विभाग में इलाज चल रहा है। कई का इलाज चल रहा है लेकिन उनकी पहचान जारी नहीं की गई है क्योंकि वे बेहोश हैं। परिवार से अभी तक संपर्क नहीं किया गया है, इसलिए पुलिस को उनके बारे में विस्तृत जानकारी नहीं है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल