रविंद्र गुलगुलिया और बृजेश तोसनीवाल के खिलाफ घुंघुर पुलिस चौकी में जमीन कब्जा करने और महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला दर्ज

0
520
रविंद्र गुलगुलिया और बृजेश तोसनीवाल के खिलाफ घुंघुर पुलिस चौकी में जमीन कब्जा करने और महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला दर्ज

अताल बस्ती निवासी परशुराम ग्वाला की पत्नी श्रीमती शांति ग्वाला ने घुंघुर पुलिस चौकी में रविंद्र गुलगुलिया निवासी अस्पताल रोड, बृजेश तोषनीवाल निवासी अस्पताल रोड तथा विभु पाल निवासी कनकपुर शिलचर व अन्य के खिलाफ जमीन कब्जा करने और छेड़छाड़ करने का एफ आई आर दर्ज कराया है। श्रीमती शांति ग्वाला तथा कलावती ग्वाला ने मीडिया को बताया कि 25 तारीख की सुबह लगभग 6.30-7.00 बजे विभु पाल, बबलू उर्फ रविंद्र गुलगुलिया तथा बृजेश तोषनीवाल दल-बल लेकर आए और उनकी जमीन कब्जा करने के उद्देश्य से मिट्टी भरने तथा काम कराने लगे। यह देख कर परशुराम ग्वाला और उनकी पत्नी ने बाधा देने का कोशिश किया तो उन्होंने बंदूक दिखाकर जान से मारने की धमकी दिया तथा गाली गलौज शुरू कर दिया।

इस पर उन लोगों ने विरोध में चिल्लाना शुरू किया तो पड़ोसी कलावती ग्वाला, बबली ग्वाला, बिरजू ग्वाला व अन्य के आने पर सबके सामने शांति ग्वाला का साड़ी पकड़कर खींचा और खोलने का कोशिश किया। इसके विरोध में और जोर जोर से चिल्लाने पर गांव वाले आ गए और वह लोग धमकी देते हुए चले गए कि परशुराम ग्वाला और शांति ग्वाला का हत्या करके उनका जमीन दाग नंबर 175, पट्टा नंबर 189, 190,191तथा 192 पट्टा धारी स्वर्गीय जगदेव ग्वाला, गड़ाकुड़ीपार, अताल बस्ती पर कब्जा करेंगे।

कलावती ग्वाला ने बताया कि उनके परिवार के चार पांच लोग डर के मारे घर से भाग गए हैं। कल से ही उनका कुछ पता नहीं है। श्रीमती शांति ग्वाला ने स्थानीय नागरिकों से न्याय विचार के लिए निवेदन किया किंतु कोई परिणाम नहीं पाकर बाध्य होकर 27 जनवरी को घुंघुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here