फॉलो करें

राजस्थान में बड़ा हादसा: डंपर से भिड़ी स्कॉर्पियो, परिवार के 5 लोगों की मौत, इसमें 3 बच्चे भी शामिल

28 Views

नागौर. राजस्थान के नागौर में डंपर ने स्कॉर्पियो कार को टक्कर मार दी. हादसे में तीन बच्चों समेत एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई. 5 लोग घायल हो गए. घायलों का जयपुर और अजमेर के अस्पतालों में इलाज चल रहा है. हादसा बुधवार दोपहर 2 बजे नागौर में डेगाना उपखंड के हरसौर गांव में किसान तिराहे पर हुआ.

थांवला पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार- स्कॉर्पियो में जोधपुर के भोपालगढ़ में रिजनाली गांव के रहने वाले 10 लोग सवार थे. ड्राइवर के अलावा सभी एक ही परिवार के थे. ये लोग भोपालगढ़ से नागौर के परबतसर स्थित गांव हरनावा में रानाबाई मंदिर में दर्शन के लिए जा रहे थे.

जानकारी के अनुसार, कार में सवार तीन बच्चों, एक महिला और एक युवक की मौत हुई है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों और शवों को कार से बाहर निकाला. घायलों में कार के ड्राइवर और उसके बगल वाली सीट पर बैठे व्यक्ति की हालत गंभीर थी, जिन्हें जयपुर के एसएमएस अस्पताल रेफर किया गया. अन्य घायलों को अजमेर के जिला अस्पताल ले जाया गया.

डंपर जब्त, ड्राइवर फरार

मौके पर पहुंचे डेगाना डीएसपी रामेश्वर सहारण ने बताया- सभी शवों को हरसौर सीएचसी की मॉर्च्युरी में रखवाया है. परिवार के लोग सूचना पर अस्पताल पहुंचे. परिजन मुख्यमंत्री सहायता कोष से मुआवजा देने की मांग कर रहे हैं. स्थानीय प्रशासन ने मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया है. डंपर चालक मौके से फरार हो गया. उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने डंपर जब्त कर लिया है. ड्राइवर की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया. ग्रामीणों ने बताया कि इस तिराहे पर कई हादसे हो चुके हैं.

सुबह ही गांव से निकले थे

सगे भाई भागीरथ (21) और खेराज देवासी पुत्र मोहन राम देवासी अपने परिवार के साथ रजलानी गांव से हरनावा स्थित रानाबाई मंदिर में दर्शन करने जा रहे थे. सभी स्कॉर्पियो से बुधवार सुबह निकले थे.

स्कॉर्पियो में भागीरथ, उसकी पत्नी धनकी (20), खेराज, उसका बेटा वीरेंद्र (6), लीला (24) पत्नी खेमजी, 2 साल का बच्चा, छोटूराम पुत्र बऊजी (20) समेत 10 लोग थे. खेराज की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में स्कॉर्पियो सामने से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. देवासी परिवार के सदस्यों की सड़क हादसे में मौत की सूचना रजलानी गांव पहुंची तो गांव में देवासियों की ढाणी में कोहराम मच गया.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल