फॉलो करें

राज्य में प्रशासनिक स्तर पर बड़े फेरबदल हुए

247 Views

18 फरवरी: चुनावी हंगामे के साथ, राज्य में प्रशासनिक स्तर पर बड़े फेरबदल हुए। संयुक्त सचिव और अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट के स्तर पर कुल 62 अधिकारियों का तबादला किया गया है। उनमें से उल्लेखनीय हैं, जेसिका लालसिम, काछार की डीडीसी और जिला परिषद की सीईओ दीपशिखा दे। दिसपुर में लालसिम को पर्यावरण और वन विभाग के संयुक्त सचिव के पद पर और दीपशिखा को शोणितपुर जिले में डीडीसी के पद पर स्थानांतरित किया गया है।

करीमगंज के अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट ध्रुबज्योति देब का तबादला अन्य अधिकारियों में है। उन्हें हाइलाकांडी स्थानांतरित कर दिया गया है। काछार के अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट राजीव रॉय को दिमाहसाओ में स्थानांतरित कर दिया गया है। दक्षिण असम में स्थानांतरित अन्य अधिकारियों में दीपक जिदुंग, दीमहासाओ के अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट, एल खिंगटे, काछार के अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट और प्रदीप कुमार गुप्ता, करीमगंज के अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट शामिल हैं। दीपक जिदुंग को दिमहासाओ से काछार स्थानांतरित कर दिया गया है। काछार से एल खिंगटे से दिमाहासाओ। प्रदीप कुमार गुप्ता को करीमगंज से मोरीगांव स्थानांतरित किया गया है।

इसके अलावा, दक्षिण शाल्मारा-मनकाचर के अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट एस रहमान को असम के बाहर से करीमगंज स्थानांतरित किया गया है। इसी तरह, कार्बी आंगलोंग आर तेरान के अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट को भी करीमगंज स्थानांतरित कर दिया गया है। और धेमाजी के अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट युगकृष्ण राजबंशी को काछार में स्थानांतरित कर दिया गया है। हाइलाकांडी के अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट आरके दाम को दीसपुर में जीएडी डिवीजन के उप सचिव के पद पर स्थानांतरित किया गया है। असम हाउस, कोलकाता के व्यापार सलाहकार, असीम भट्टाचार्य को संयुक्त सचिव, गृह विभाग, दिसपुर के रूप में स्थानांतरित और नियुक्त किया गया है। उनकी जगह तापस देव आएंगे। पता चला है कि यह फेरबदल आगामी चुनावों को ध्यान में रखते हुए किया गया है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल