राताबाड़ी के विधायक के प्रयास से सिंगलाछोड़ा में अस्पताल के लिए भूमि का निरीक्षण

0
80
राताबाड़ी के विधायक के प्रयास से सिंगलाछोड़ा में अस्पताल के लिए भूमि का निरीक्षण
लोकप्रिय नेता राताबाड़ी के विधायक विजय मालाकार  के प्रयासों से स्वास्थ्य विभाग के अभियंता एवं अंचल कार्यालय के अमीन ने राताबारी विधानसभा के पिछड़े सिंगलाछारा बागान में हास्पिटल की स्थापना के लिए भूमि का निरीक्षण किया. असम के मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिस्वशर्मा ने उपचुनाव में चिकित्सा सेवाओं की समग्र सुविधा के लिए वादा किया था, जिसे लोगों के हित में अस्पताल बनाकर लागू किया जा रहा है।
सिंगलाछारा क्षेत्र के लोगों की लंबे समय से चली आ रही मांगों का आकलन करते हुए राताबारी के लोकप्रिय विधायक विजय_मलाकार महाशय के प्रयासों से क्षेत्र में अस्पताल की स्थापना की जाएगी। सिंगलाछारा बागान क्षेत्र के लोग विधायक से बेहद खुश हैं और सभी ने उनके लंबे राजनीतिक जीवन की प्रार्थना की है. दरअसल, राताबारी के मौजूदा कर्मठ विधायक विजय मालाकार 108 (एंबुलेंस सेवा) का ही दूसरा नाम है। स्थानीय जनता ने विधायक विजय मलाकार के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित की है।
बूथ अध्यक्ष दीनानाथ हरिजन, मुन्नालाल बर्मा, मिलन कुमार यादव, बागान पंचायत श्यामधर भर, समाजसेवी एवं इंदिरा क्लब सचिव बिश्वजीत कोइरी, राजीव वर्मा, अनिल बरई, राधा कांत कुर्मी एवं पार्टी के विभिन्न कार्यकर्ता अस्पताल की भूमि के निरीक्षण पर उपस्थित थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here