फॉलो करें

राधामाधव कॉलेज के शैक्षणिक वर्ष 2022-23, कला और वाणिज्य में उत्तीर्ण होने वाले आठ मेधावी छात्रों को ऋषिकेश शेफालिकोना स्मृति पुरस्कार से किया गया सम्मानित

21 Views
सिलचर, 17 मई ( पू. सं. ) । शहर के प्रतिष्ठित राधामाधव कॉलेज, आईक्यूएसी की पहल के तहत कॉलेज सभागार में शैक्षणिक वर्ष 2022-23 में कला और वाणिज्य में उत्तीर्ण होने वाले आठ मेधावी छात्रों को ऋषिकेश शेफालिकोना स्मृति पुरस्कार ‘उत्साह उत्सव शीर्षक के तहत सम्मानित किया गया। मालूम हो कि यह कॉलेज द्वारा अपनाई गई ‘सर्वोत्तम पहलों में से एक है। उक्त पुरस्कार प्रत्येक वर्ष दानदाता परिवार के सदस्यों द्वारा कॉलेज के मेधावी छात्रों को उनकी शैक्षणिक गतिविधियों में नई ऊंचाइयों को छूने के लिए प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से प्रदान किया जाता है। फिलहाल कार्यक्रम में कॉलेज मैनेजमेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष लक्ष्मीकांत भट्टाचार्य की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में असम विश्वविद्यालय, सिलचर के कुलपति प्रोफेसर डॉ. राजीव मोहन पंथ मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। कछार कॉलेज के अर्थशास्त्र विभाग के एचओडी प्रोफेसर जयदीप विश्वास बतौर मुख्य वक्ता हिस्सा लिए। इसके अलावा सिलचर के सांसद डॉ. राजदीप रॉय सम्मानित अतिथि के रूप में उपस्थित थे। उपस्थित अन्य लोगों में राधामाधव कॉलेज मैनेजमेंट सोसायटी के डोनर सदस्य इंजीनियर अंशु कुमार रॉय, डॉ. अनूप कुमार रॉय, कॉलेज के प्राचार्य डॉ. देबाशीष रॉय, पूर्व उप प्राचार्य डॉ. असीमा रॉय सहित देबाशीष सोम, पुलक दास, शशांक शेखर धर और अन्य की मौजूदगी रही। उप प्राचार्य डॉ. राहुल चक्रवर्ती ने स्वरचित कविता सुनाई। बैठक का संचालन आईक्यूएसी समन्वयक डॉ. सोनाली चौधरी ने किया। डॉ. अरुणाभा भट्टाचार्य ने धन्यवाद ज्ञापित किया।
गौरतलब है कि इस दिन सम्मानित होने वालों में अनुरूपा दास, गायत्री कांसो बनिक, देबप्रिय रॉय, रत्नदीपा चक्रवर्ती, सलमा बेगम चौधरी, संपा दास और रत्नदीप रॉय शामिल हैं। कार्यक्रम में शामिल हुए प्रत्येक वक्ता ने सम्मानित विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल