फॉलो करें

राभा-हासोंग परिषद को संवैधानिक मर्यादा देने का प्रस्ताव: मुख्यमंत्री

23 Views

ग्वालपाड़ा (असम), 26 अप्रैल । मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्व सरमा ने कहा है कि राज्य के राभा-हासोंग स्वायत्तशासी परिषद को संवैधानिक मर्यादा देने संबंधी प्रस्ताव को असम सरकार द्वारा अनुमोदन देकर दिल्ली भेजने का निर्णय लिया गया है।

मुख्यमंत्री डॉ. सरमा ने शुक्रवार को ग्वालपाड़ा में एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि इस क्षेत्र के लोगों की पहले मांग थी कि राज्य सरकार इस संदर्भ में प्रस्ताव पास करके केंद्र को भेजे। असम सरकार ऐसा ही करने जा रही है।

एक प्रश्न के उत्तर में मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें असम में जितनी सीट चाहिए उतनी मिलेगी ही, चाहे जो, जो भी कहे। मुख्यमंत्री भाजपा नेता राजेन गोहाईं द्वारा दिए गए कथित पार्टी विरोधी बयान से संबंधित सवाल का उत्तर दे रहे थे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि राजेन गोहाईं के बयान को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को भेजा जाएगा। राष्ट्रीय अध्यक्ष इस मुद्दे पर निर्णय लेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी पार्टी बहुत ही शक्तिशाली है। यहां निर्णय लेने में समय नहीं लगता है।

एक सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि असम की 14 सीटों में से 11 सीटों पर भाजपा का जितना तय है। जबकि, दो सीटों पर जीतने की कोशिशें की जा रही है। इस दौरान मुख्यमंत्री ने पत्रकारों के कई सवालों के सीधे-सीधे उत्तर दिए।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल