फॉलो करें

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की तारीख तय, 22 जनवरी को पीएम मोदी होंगे कार्यक्रम में शामिल

75 Views

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 जनवरी को अयोध्या के भव्य श्रीराम मंदिर में आयोजित रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होंगे. यह कार्यक्रम दोपहर 12.30 पर होगा. पीएम मोदी से बुधवार को राम जन्म भूमि निर्माण समिति के सदस्य मिले. यह मुलाकात शाम 5.15 बजे हुई. मुलाकात करने वालों में चंपत राय, नृपेन्द्र मिश्रा, गोविद गिरी समेत 4 लोग शामिल रहे. इन्होंने पीएम मोदी से प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने का अनुरोध किया था, जिसे पीएम मोदी ने स्वीकार किया है.

एक्स (पूर्व ट्विटर) पर पीएम मोदी ने कहा कि यह उनका सौभाग्य है कि वह इस ऐतिहासिक अवसर के गवाह बनेंगे. पीएम ने ट्रस्ट के सदस्यों से मुलाकात की फोटो भी शेयर की. गौरतलब है कि प्राण प्रतिष्ठा के एक भव्य समारोह के दौरान भगवान राम की मूर्ति स्थापित की जाएगी. ट्रस्ट के सूत्रों ने कहा कि स्थापना समारोह के दौरान लगभग 10,000 लोगों को मंदिर परिसर के अंदर जाने की अनुमति दी जाएगी, जब देश भर के सभी प्रमुख मंदिरों में समारोह आयोजित किए जाएंगे.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

फकीराग्राम मुंसिपल बोर्ड मे जनतायो का भीड़, फकीराग्राम मुंसिपल बोर्ड पीएमवाई और एनयुएलएम आदि आँचनी (योजना ) रूपान नहीं कर सकता – फकीराग्राम मुंसिपल बोर्ड के अध्यक्ष सुरेन्द्र कुमार शर्मा

Read More »

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल