लखीपुर की चुनावी सभा में हेमंत विश्वशर्मा ने सभी वर्ग के मतदाताओं को अपने पाले में खींचने के लिए किए बहुत सारे वादे

0
457
लखीपुर की चुनावी सभा में हेमंत विश्वशर्मा ने सभी वर्ग के मतदाताओं को अपने पाले में खींचने के लिए किए बहुत सारे वादे

आज लखीपुर से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी कौशिक राय के समर्थन में असम सरकार के वरिष्ठ मंत्री और पूर्वोत्तर भाजपा के संयोजक डॉ हेमंत विश्व शर्मा ने एक विशाल चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सभी वर्ग के मतदाताओं को भाजपा के पाले में खींचने के लिए एक पर एक किए कई वादे।
डीएसए लखीपुर के मैदान में आयोजित विशाल सभा को संबोधित करते हुए डॉक्टर विश्वशर्मा ने पूर्व विधायक राजदीप ग्वाला को अपना छोटा भाई बताते हुए, उन्हें टिकट न मिलने से क्षुब्ध समर्थकों को शांत करते हुए कहा कि बड़े भाई के रहते हुए छोटे भाई का नुकसान कैसे होगा? यह जहां है इससे 10 गुना ऊंचा इनको मैं ले जाऊंगा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस 5 साल में ₹1000 का सामान आप लोगों को देती थी भाजपा सरकार ने ₹3000 नगद और ₹600 का चावल 3600 रुपए महीना तथा फ्री एजुकेशन दिया। उन्होंने कहा कि जिन मां बहनों ने बंधन बैंक से लोन लिया है, भाजपा सरकार उसे माफ कर देगी, हम वो लोन चुकाएंगे। स्वयं सहायक दल को इस बार 25 से ₹50000 मिला है, अगली बार 100000 से 200000 तक देंगे। चाय बागान की सेकंड डिवीजन पास होने वाली लड़कियों को स्कूटी दिया जाएगा। लड़कों को बुलेट दिया जाएगा। 1 लाख लोगों को नौकरी देंगे। चाय श्रमिकों को महीने में ₹1000 उनके अकाउंट में दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा से बगावत करके चुनाव लड़ रहे थोइबा सिंह को वोट देना मतलब बदरुद्दीन को वोट देना है। बदरुद्दीन माता बहनों को बच्चा पैदा करने की मशीन बनाना चाहता है। प्रसव पीड़ा क्या होती है, उसे तो पता ही नहीं।

इससे पूर्व भाजपा प्रत्याशी कौशिक राय ने संक्षिप्त वक्तव्य में लोगों से भाजपा को वोट देकर मोदी जी का हाथ मजबूत करने की अपील की। उन्होंने कहा कि लखीपुर का चौतरफा विकास करना है तो भाजपा प्रत्याशी को विजयी बनाइए।

अन्य वक्ताओं में पूर्व विधायक राजदीप ग्वाला, वरिष्ठ भाजपा नेता नित्य भूषण दे, मणिपुरी उन्नयन परिषद की चेयरपर्सन श्रीमती रीना सिंह, भाजपा नेता कंकन सीकदार, संजय ठाकुर आदि ने वक्तव्य प्रस्तुत किया। हेमंत विश्व शर्मा ने हेलीकॉप्टर से उतर कर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया तथा समाप्ति से पूर्व संगीत पर लोगों के साथ नृत्य भी किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here