लखीपुर के मतदाताओं ने भाजपा को स्वत: स्फूर्त वोट दिया: कौशिक राय

0
608
लखीपुर के मतदाताओं ने भाजपा को स्वत: स्फूर्त वोट दिया: कौशिक राय

लखीपुर, 1 अप्रैल: पूरे असम के साथ लखीपुर के नागरिकों ने भाजपा को उज्ज्वल और समृद्ध भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी हैं। लखीपुर के मतदाताओं ने स्वत: स्फूर्त गति सेे
लोकतंत्र के सबसे बड़े त्योहार में भाग लिया, भाजपा की विजय के लिए वोट दिया। लखीपुर के जातिवाद और सांप्रदायिक ध्रुवीकरण के बावजूद सभी वर्गों के लोगों ने बीजेपी को वोट दिया है। लखीपुर से भाजपा के उम्मीदवार कौशिक राय ने गुरुवार को संवाददाताओं को बताया।

उन्होंने कहा कि वह बड़े वोटों के अंतर से जीतेंगे। उसी दिन, भाजपा प्रभारी लखीपुर कंकन नारायण सिकदार के ने कहा कि कौशिक राय कम से कम 20,000 मतों के अंतर से लखीपुर में जीतेंगे। चाय बागानों सहित नागरिकों के सभी वर्गों ने मतदान किया। उन्होंने टिप्पणी की कि भाजपा को लोकसभा चुनावों में जितने वोट मिले, उससे अधिक वोट मिले हैं। उल्लेखनीय है कि 1983 से ग्वाला परिवार लखीपुर विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहा है। कांग्रेस के पूर्व मंत्री दिनेश प्रसाद गोवाला 2011 में विधायक चुने गए और फिर उपचुनाव 2014 और 2016 में उनके बेटे राजदीप गोवाला। 2016 में, राजदीप ने भाजपा के थायबा सिंह को 24367 वोटों के बड़े अंतर से हराया। राजदीप गोवाला को 60135 और थायबा सिंह को 35768 वोट मिले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here