फॉलो करें

लोग फिर से बोड़ोलैंड में जंगल राज नहीं चाहते: पीयूष

22 Views

कोकराझाड़ (असम), . राज्य के सूचना प्रसारण आदि मामलों के मंत्री पीयूष हजारिका ने कहा है कि बोड़ोलैंड की जनता फिर से जंगल राज नहीं चाहती है। उन्होंने कहा कि विकास की बातें करते ही यहां के लोग तालियां बजाने लगते हैं। मंत्री आज एनडीए समर्थित यूपीपीएल उम्मीदवार जयंत बसुमतारी के समर्थन में एक चुनावी रैली को संबोधित करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि बोड़ोलैंड में जंगल राज था। हर तरफ अशांति और हिंसा थी। लेकिन नरेन्द्र मोदी की सरकार बनने के बाद से उग्रवादी संगठनों के साथ युद्धविराम समझौता किया गया। सभी को मुख्यधारा में शामिल किया गया। बोड़ोलैंड में स्थाई शांति वापस लौटी। इसके बाद से बोड़ोलैंड के विकास का मार्ग प्रशस्त हुआ। उन्होंने कहा कि लोग फिर से बोड़ोलैंड को उस दौर में वापस ले जाना नहीं चाहते हैं। यही वजह है कि हर तरफ नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए लोग उत्साहपूर्वक मतदान कर रहे हैं।

मंत्री हजारिका आज कोकराझाड़ के एनडीए प्रत्याशी जयंत बसुमतारी के समर्थन में एक विशाल चुनावी रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि जयंत बसुमतारी इस सीट पर कई लाख वोटों से चुनाव जीतेंगे।

एक प्रश्न के उत्तर में मंत्री हजारिका ने कहा कि हग्रामा महिलारी के साथ वह कांग्रेस में रहते हुए मंच साझा कर चुके हैं। हग्रामा महिलारी लोगों का मनोरंजन करने के लिए बोलते हैं। उसके अलावा और कुछ नहीं। इस दौरान मंत्री हजारिका ने पत्रकारों के कई अन्य सवालों के भी सीधे-सीधे उत्तर दिए।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल