फॉलो करें

वरुण धवन के घर आई नन्हीं परी, पत्नी नताशा ने दिया बेटी को जन्म

31 Views

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन पिता बन गए हैं। वरुण धवन और नताशा दलाल के घर एक नन्हें सदस्य का आगमन हुआ है। नताशा ने बेटी को जन्म दिया है और यह खुशखबरी वरुण के पिता और बच्चे के दादा डेविड धवन ने दी है।

वरुण को मुंबई के एक हॉस्पिटल के बाहर पैपराजी के कैमरे में कैद किया गया। इसके बाद से ही वरुण के बच्चे को लेकर चर्चा चल रही थी। नताशा ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। डेविड धवन ने बताया कि बच्चे से मिलने के बाद अस्पताल से निकलते वक्त नताशा ने बेटी को जन्म दिया। डेविड धवन का वीडियो पैपराजी अकाउंट से शेयर किया गया है। डेविड धवन ने बताया कि वरुण और नताशा को बेटी हुई है।

वरुण धवन और नताशा शादी के तीन साल बाद माता-पिता बने हैं। फरवरी महीने में वरुण और नताशा ने माता-पिता बनने की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। वरुण ने इंस्टाग्राम पर नताशा और अपनी एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में वरुण प्रेग्नेंट नताशा के बेबी बंप को किस करते नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, नताशा प्रेग्नेंट हैं, हमें आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है।’ इस पोस्ट पर सेलिब्रिटीज और फैंस ने कमेंट कर दोनों को बधाई दी।

वरुण और नताशा की शादी 24 जनवरी 2021 को हुई थी। अलीबाग के द मेंशन रिजॉर्ट में सिर्फ 50 लोगों की मौजूदगी में शादी समारोह आयोजित किया गया। वरुण और नताशा बचपन के दोस्त हैं। शादी से पहले दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया। वरुण ने अपने करियर की शुरुआत में नताशा के साथ अपने रिश्ते के बारे में प्रचारित नहीं किया, लेकिन दोनों को अक्सर साथ देखा जाता था। कुछ सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद उन्होंने वर्ष 2021 में शादी कर ली। अब तीन साल बाद दोनों माता-पिता बन गए हैं। उनके घर एक नन्हीं बच्ची का आगमन हुआ है।

यह जानने के बाद कि नताशा और वरुण माता-पिता बन गए हैं, नेटिज़न्स उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं। फैंस और सेलिब्रिटी वरुण और नताशा को बेटी के जन्म पर शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल