फॉलो करें

वर्ल्ड वाइड 1000 करोड़ के करीब पहुंची प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी

18 Views

नाग अश्विन की साइंस फिक्शन फिल्म कल्कि 2898 एडी घरेलू और वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस पर सफलतापूर्वक चल रही है. फिल्म 27 जून को रिलीज हुई थी. और रिलीज के दिन से ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. नाग अश्विन की साई-फाई में प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन खास रोल प्ले कर रहे हैं. वहीं फिल्म में विजय देवराकोंडा और दुलकर सलमान का स्पेशल कैमियो है.

आइए जानते हैं फिल्म ने अपनी रिलीज के 10 वें दिन कितनी कमाई की.प्रभास स्टारर फिल्म ने रिलीज के दसवें दिन, इस फिल्म ने लगभग 34 करोड़ रुपये कमाए, जिससे घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इसकी कुल कमाई 460 करोड़ रुपये से ज्यादा हो गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी ने अपने दसवें दिन लगभग 466 करोड़ रुपये की कमाई की. रिलीज के 10 दिनों के अंदर ही इसका वर्ल्डवाइड कलेक्शन 800 करोड़ रुपये से ज्यादा हो गया है.

जल्द ही फिल्म वर्ल्ड वाइड 1000 करोड़ रुपये कमा लेगी. यह फिल्म 27 जून को छह भाषाओं – तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़, हिंदी और अंग्रेजी में सिनेमाघरों में रिलीज हुई.दसवें दिन) को कल्कि ने तेलुगु में लगभग 11 करोड़ रुपये, तमिल में 3 करोड़ रुपये और हिंदी में 18.5 करोड़ रुपये कमाए. कल्कि 2898 एडी नाग अश्विन द्वारा लिखित और निर्देशित एक साइंस-फिक्शन एक्शन एडवेंचर फिल्म है. मेगा-बजट फिल्म साई-फाई और भारतीय पौराणिक कथाओं का मिश्रण है. इसमें प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन खास रोल में हैं. वहीं जबकि शोभना, पसुपति, सास्वता चटर्जी, अन्ना बेन, दिशा पटानी और ब्रह्मानंदम सपोर्टिंग रोल में हैं.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल