फॉलो करें

वाराणसी में जगह नहीं मिलने के कारण नीतीश कुमार की रैली स्थगित

33 Views
अनिल मिश्र/पटना 14 दिसंबर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के घुर विरोधी रहे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  द्वारा उनके ही संसदीय क्षेत्र वाराणसी में जनता दल युनाइटेड के बैनर तले 24 दिसम्बर को होने वाली रैली को जोगी सरकार द्वारा जगह उपलब्ध नहीं कराए जाने के कारण स्थगित करना पड़ गया है।
दिसंबर माह के अंतिम सप्ताह में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की 21दिसम्बर को झारखंड के रामगढ़ और 24दिसम्बर को उत्तर प्रदेश के वाराणसी में 2024के लोकसभा चुनाव को लेकर रैली किया जाना है। लेकिन24 दिसम्बर को वाराणसी के रोहनियां में आयोजित होने वाली रैली को जगह नहीं मिलने के कारण रैली स्थगित करना पड़ गया है।
इस संबंध में जनता दल युनाइटेड के उत्तर प्रदेश के प्रभारी और बिहार सरकार के ग्रामीण एवं संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार ने यह जानकरी आज देर शाम दी। उन्होनें बताया कि जगह नहीं मिलने के कारण मुख्यमंत्री की होने वाली रैली स्थगित किया गया है। इस संबंध में बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने वाराणसी में 24 दिसम्बर को होने वाली रैली स्थल जगतपुर इंटर कॉलेज के प्रबंधक पर धमकी देने का भी आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार नीतीश कुमार की लोकप्रियता से घबड़ाकर मोदी के जोगी सरकार ने यह कदम उठाए हैं। उन्होंनें यह भी कहा कि रैली के लिए जगह का तलाश किया जा रहा है। हम जनता के बीच जाकर   अपनी बात जल्द ही रखेगें।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल