विधानसभा चुनाव के मद्देनजर हाइलाकान्दी जिले में चुनाव अधिकारियों की नियुक्ति

0
400
असम चुनावः दूसरे चरण का मतदान 01 को, चुनावी शोर थमा

प्रे. सं. हाइलाकान्दी, 2 मार्च: भारत निर्वाचन आयोग के निर्देश से हाइलाकान्दी जिले में विधानसभा चुनाव के सुचारू रूप से संचालन करने के लक्ष्य से विधानसभा के अनुसार रिटर्निंग ऑफिसर एवं एक सहायक रिटर्निंग अधिकारी की नियुक्ति की गई है। जिला चुनाव अधिकारी मेघनिधि दहल ने एक निर्देश में तीन मतदान केंद्रों के लिए तीन रिटर्निंग अधिकारी एवं नौ सहायक रिटर्निंग अधिकारी नियुक्त किए हैं।

रिटर्निंग ऑफिसर में से क्रमशः एलए छह (LA 6) हाइलाकान्दी में जिला उपायुक्त मेघ निधि दहल, एलए सात ( LA7) काटलीछोड़ा में अतिरिक्त जिला उपायुक्त ध्रुबज्योति देव एवं एलए आठ (LA8) आलगापुर में अतिरिक्त जिला उपायुक्त नरेंद्र कुमार साहा हैं। इसके अलावा जिले के तीन विधानसभा क्षेत्रों के लिए सहायक रिटर्निंग अधिकारी के रूप में नियुक्त किया गया है वे हैं हाइलाकान्दी के लिए हाइलाकान्दी जिला परिषद के सीओ जयदीप शुक्ला, हाइलाकान्दी सर्कल अधिकारी त्रिदीब राय एवं लाला सर्कल अधिकारी अर्पिता दत्त मजुमदार।

इसी तरह हाइलाकान्दी के अतिरिक्त जिला उपायुक्त एआर मजुमदार, हाइलाकान्दी के संयुक्त आयुक्त सारी एल लंगटु एवं काटलीछोड़ा के सर्कल अधिकारी सोमा राय को काटलीछोड़ा विधानसभा क्षेत्र के सहायक रिटर्निंग अधिकारी के रूप में नियुक्त किया गया है। दूसरी ओर अलगापुर चुनाव चक्र में सहायक निर्वाचन अधिकारियों में अतिरिक्त जिला उपायुक्त दीपमाला ग्वाला, अलगापुर के सर्कल अधिकारी सप्तदी एंन्दो एवं हाइलाकान्दी चुनाव अधिकारी तोयाहिर आलम हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here