फॉलो करें

विधायक दीपायन ने शिलचर में बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया

53 Views
शिलचर: शिलचर के विधायक दीपायन चक्रवर्ती ने इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी के सदस्यों के साथ रविवार को यहां काछार जिले के अंबिकापुर ग्राम पंचायत के बाढ़ प्रभावित तपोबनगर एरिया का दौरा किया.
दीपायन ने क्षेत्र में रहने वाले 1000 बाढ़ प्रभावित लोगों के लिए पके भोजन की व्यवस्था की।
बाढ़ पीड़ितों की स्थिति पर चिंता व्यक्त करते हुए, दीपायन ने कहा, “आज, मैंने इंडियन रेडक्रॉस सोसाइटी शिलचर के अपने साथी सदस्यों के साथ अंबिकापुर जीपी के तहत बाढ़ प्रभावित तपोबनगर गांव का दौरा किया और उस क्षेत्र में 1000 बाढ़ प्रभावित लोगों को पका हुआ भोजन परोसा। , “
“हमने स्थानीय लोगों को बेबी फ़ूड और अन्य आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति की। मैंने उन लोगों की होम डिलीवरी की भी व्यवस्था की जो हमारे भोजन शिविर के दौरान शारीरिक रूप से उपस्थित नहीं हो सकते थे। मुझे और रेड क्रॉस सोसाइटी की पूरी टीम को एसडीआरएफ की टीम ने बहुत मदद की, जिन्होंने हमें दो नावें देकर हमारे गंतव्य तक पहुंचने में मदद की, ”उन्होंने कहा।
“मैं इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी के प्रति भी अपनी हार्दिक कृतज्ञता और प्रशंसा करता हूं, जिन्होंने वर्षों से किसी की जरूरत में मदद के लिए निरंतर प्रयास किया है। मैं प्रतिष्ठित संगठन का सचिव होने के नाते इस तथ्य पर हमेशा गर्व और सम्मान करता हूं “शिलचर विधायक दीपायन ने हमेशा चुटकी ली।
उल्लेखनीय है कि शिलचर विधायक दीपायन द्वारा बाढ़ पीड़ितों की दुर्दशा को दूर करने की दिशा में की गई पहल और प्रयास भी शिलचर के नागरिक समाज द्वारा प्रशंसा के लिए आते हैं, जब उन्होंने कमर-गहरे बाढ़ के पानी के माध्यम से दूर-दराज में रहने वाले लोगों तक पहुंचने के लिए प्रयास किया था। शिलचर के कुछ सुदूर इलाकों में बाढ़ प्रभावित क्षेत्र।
यह जानकारी क्षेत्रीय कार्यालय और जनसंपर्क विभाग बराक घाटी क्षेत्र असम से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में प्रदान की गई।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल