फॉलो करें

विपक्षी महागठबंधन की रैली के केन्द्र में केजरीवाल की गिरफ्तारी

33 Views

नई दिल्ली, 31 मार्च । दिल्ली के रामलीला मैदान में आज विपक्षी गठबंधन आईएनडीआईए की महारैली आयोजित की गई है। रैली के माध्यम से कांग्रेस और आम आदमी पार्टी राजधानी में गठबंधन की ताकत दिखाने जा रहे हैं। मंच को आईएनडीआईए के बैनर तले तैयार किया गया है लेकिन ज्यादातर पोस्टर सलाखों के पीछे खड़े केजरीवाल हैं।

आम आदमी पार्टी का दावा है कि पार्टी को लोकसभा चुनाव में केजरीवाल की गिरफ्तारी का राजनीतिक लाभ मिलेगा। पार्टी ने पिछले दिनों एक कैंपन चलाया था जिसमें मैं भी हूं केजरीवाल कहते हुए नेताओं ने अपना सोशल मीडिया का प्रोफाइल फोटो बदला था। यह फोटो सलाखों के पीछे अरविंद केजरीवाल का था। यही पोस्टर आज की महारैली के केन्द्र में भी नजर आ रहा है।

कल कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा था कि यह किसी व्यक्ति पर केन्द्रित नहीं है। उनका कहना था कि महारैली मुद्दा आधारित है। मुद्दा लोकतंत्र को बचाने और तानाशाही हटाने का है।

रैली को लेकर आम आदमी पार्टी नेता आतिशी का कहना है कि आज अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ लोग बड़ी संख्या में इकट्ठा हो चुके हैं। दिल्ली के लोग जानते हैं कि केजरीवाल की वजह से उनकी जिंदगी बदली है। इसलिए दिल्ली के लोग रामलीला मैदान में इकट्ठा हो रहे हैं।

इसके अलावा कांग्रेस नेता राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के भी पोस्टर लगे हैं। रैली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पार्टी दोनों के कार्यकर्ता अपने-अपने पोस्टर लेकर मौजूद हैं।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल