फॉलो करें

विराट हिंदुस्तान संगम ने महा शिवरात्रि के दिन सफाई और पूजा अर्चना की

218 Views

महा शिवरात्रि 2021 , विराट हिंदुस्तान संगम के प्रबंधन के तहत और बरखोला VHS कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों की मदद से, बस स्टैंड की नालियों की सफाई की गई और आने वाले दिनों में श्री श्री सर्वजन शिव महादेव के नाम पर सफाई को बनाए रखने के लिए कचरे को साफ करने के लिए महादेव के नाम पर पूजा अर्चना की गई।

शिवरात्रि के दिन के लिए स्वयंसेवक, VHS के अध्यक्ष बिस्वजीत दास ने मंदिर में पूजा के लिए अपने व्यक्तिगत धन से शिवलिंग और नंदी महाराज की मूर्ति सहित आवश्यक वस्तुओं का स्वतंत्र रूप से दान किया, और स्थानीय लोगों के सहयोग से, श्री श्री भुलेश्वर सर्व जननी शिव मंदिर की स्थापना की गई। शिवचतुर्दशी पर दो दिन तक चलने वाली पूजा-अर्चना, गीत कीर्तन में देवदासदेव महादेव के भक्तों के बीच दो दिनों के लिए 400 /450 भक्तों के बीच महाप्रसाद और खिचड़ी का वितरण किया गया।

विराट हिंदुस्तान संगम के बराक घाटी अध्यक्ष बिस्वजीत दास (टीटू) , तपन दस, स्वपन दास, जोहर साहू, विजय लस्कर , चिन्मोई देव, रबी दास, पापू दास, संजीव दास, अजीत दास, पार्वती दास, सुरर्ज रविदास, आरती दास, टूटू विराट हिंदुस्तान संगम काछार जिला बरखोला के अंतर्गत VHS मीडिया और पब्लिक सिटी सेल प्रभारी आदि, तनंजय चक्रवर्ती, एक पत्रकार (भोला) मीडिया और सार्वजनिक शहर के सेल प्रभारी और विभिन्न मीडिया में शामिल थे, और VHS के एक्टिविस्ट गौतम चक्रवर्ती शिलचर से दीपक दास और अन्य योगदानकर्ता VHS काछार जिला मीडिया कार्यकर्ता गौतम चक्रवर्ती, शिलचर से दीपक दास और अन्य सहायक काछार जिला मीडिया और पब्लिक सिटी सेल प्रभारी कुंतल कुरी आदि भी उपस्थित थे।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

मारवाड़ी सम्मेलन की तिनसुकिया तथा तिनसुकिया महिला शाखा के आतिथ्य में अखिल भारतवर्षीय मारवाड़ी सम्मेलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवकुमार लोहिया और महामंत्री कैलाश पति तोदी सहित प्रांतीय अधिकारियों का तिनसुकिया में भव्य स्वागत

Read More »

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल