वैनगार्ड सिक्योरिटी सर्विस द्वारा एनआईटी परिसर का, किया गया कायाकल्प

0
401
वैनगार्ड सिक्योरिटी सर्विस द्वारा एनआईटी परिसर का, किया गया कायाकल्प

जबसे वैनगार्ड सिक्योरिटी सर्विस सिस्टम ने एनआईटी में हाउसकीपिंग का दायित्व लिया है, पूरे परिसर को जंगल झाड़ से मुक्त करने का अभियान चला रखा है। चारों तरफ जंगल झाड़ियों की कटाई और सफाई करके पूरे परिसर का कायाकल्प कर दिया है। वैनगार्ड सिक्योरिटी सर्विस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रंजीत दास ने आज मीडिया को परिसर में चल रहे सफाई अभियान को दिखाया और बताया कि एनआईटी का चप्पा चप्पा साफ सुथरा मिलेगा, कहीं भी जंगल झाड़ अब दिखाई नहीं देगा। उन्होंने कहा कि सुरक्षा व्यवस्था भी पूरी तरह चाक-चौबंद है, कहीं भी परिसर में कोई गड़बड़ होने का अंदेशा नहीं है।

जब से हमारी सुरक्षा एजेंसी ने काम संभाला है, परिसर के भीतर चोरी बंद हो गई है। वैनगार्ड सिक्योरिटी सर्विस के कमांडिंग ऑफीसर आई वाई सिंह ने बताया कि कुल 265 सुरक्षाकर्मी तीन शिफ्ट में ड्यूटी देते हैं, मॉर्निंग, इवनिंग और नाइट शिफ्ट। उन्होंने बताया उनके पास नौ गनमैन है। उन्होंने बताया कि हमारे सी ई ओ रंजीत दास जी स्वयं 1 दिन बाद बाद रात को 12:00 बजे से दो-तीन घंटा एनआईटी परिसर में पेट्रोलिंग करते हैं।
हाउसकीपिंग के सुपरवाइजर राजदीप नुनिया ने बताया कि हाउसकीपिंग में 143 तथा गार्डनिंग में 39 कर्मचारी काम कर रहे हैं। पूरे परिसर को हरा भरा और साफ सुथरा रखने का उनका दायित्व है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here