फॉलो करें

शिवसागर में असम राज्य पत्रकार संघ का 10वां वर्षगांठ समारोह संपन्न 

32 Views
गौहाटी 13 मई: पिछले शुक्रवार 10 मई की सुबह शिवसागर में 10वीं वर्षगांठ कार्यक्रम की शुरुआत ध्वजारोहण और पुष्पांजलि अर्पित कर दीप जलाकर की गई। इस दिन 10वीं वर्षगांठ समारोह में बराक वैली के युवा पत्रकार और बराक वैली मीडिया फोरम के महासचिव सनी रॉय को असम राज्य पत्रकार संघ की केंद्रीय समिति के प्रचार संपादक की जिम्मेदारी सौंपी गई.  वार्षिकोत्सव में असम के 26 जिलों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया।
  इस दिन, ब्रह्मपुत्र घाटी का प्रमुख पत्रकारिता पुरस्कार दो पत्रकारों को प्रदान किया गया, एक पुराने और एक नए, इस दिन फुलम गमोचा, असमिया झापी व स्मृति पत्र दिए।  उन्हें रिसेप्शन की जानकारी दी गई.  कुल मिलाकर इस दिन 10वीं वर्षगाँठ का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ।
  इस दिन के मुख्य अतिथि, भारतीय पत्रकार संघ के महासचिव सबनायकम चेल्वाकुमारस्वामी ने संगठन की 10वीं वर्षगांठ पर केंद्रित एक मुखपत्र लॉन्च किया।  इसके अलावा, इस दिन यह घोषणा की गई कि फरवरी 2025 में बराक घाटी के दो प्रमुख पत्रकारों को बराक घाटी विशिष्ट पत्रकारिता पुरस्कार दिया जाएगा।  इस दिन का कार्यक्रम असम राज्य पत्रकार संघ के शिवसागर जिला समिति कार्यालय में दिन भर के एजेंडे में आयोजित किया गया था और इसे समाचार कार्यकर्ताओं और पत्रकारों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली। सभी सदस्य इस दिन एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आए.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल