फॉलो करें

श्रद्धालुओं से भरी बस में तेज रफ्तार डंपर ने मारी टक्कर, 11 लोगों की मौत, 10 गंभीर

23 Views

शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में शनिवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सड़क हादसे के शिकार ये सभी लोग सीतापुर जिले के रहने वाले थे. बताया जा रहा है कि ये सभी उत्तराखंड में पूर्णागिरी माता के दर्शन के लिए जा रहे थे, तभी रास्ते में यह दर्दनाक हादसा हो गया.

यह हादसा शाहजहांपुर के खुटार क्षेत्र में गोला-लखीमपुर रोड पर शनिवार रात करीब 11 बजे हुई. पता चला है कि इन लोगों को ले जा रही बस एक ढाबे के सामने खड़ी थी, तभी तेज रफ्तार से आ रहा गिट्टी से भरा एक डंपर उस बस पर पलट गया.

पुलिस के मुताबिक, यह बस गोला मार्ग से होकर खुटार पहुंची थी. वहां ड्राइवर ने खाने-पीने के लिए बस एक ढाबे के बाहर खड़ी कर दी. इसी दौरान गोला की तरफ जा रहा डंपर अनियंत्रित होकर उस बस से टकराया और वहीं पलट गया. डंपर की टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया.

अधिकारियों के मुताबिक, जिस समय हादसा हुआ,  बस यात्रियों से भरी हुई थी। कुछ लोग बस के अंदर बैठे थे। वहीं कुछ लोग ढ़ाबा में खाना खा रहे थे। अचानक एक अनियंत्रित डंपर रास्ता भटक गया और बस से जा टकराया, जिससे वह पलट गई। हादसे का शिकार हुए ज्यादातर लोग सीतापुर के कमलापुर गांव के निवासी थे। सभी सिधौली शहर के एक मंदिर में पूजा करने के लिए जा रहे थे।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल