फॉलो करें

संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी : द डायमंड बाजार’ का म्यूजिक एल्बम रिलीज

47 Views

फिल्म निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली की डेब्यू वेब सीरीज ‘हीरामंडी : द डायमंड बाजार’ का दर्शकों और फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ट्रेलर और गानों में फिल्म की झलक मिली है। इससे पता चलता है कि विजनरी फिल्म मेकर ने भारतीय कहानी को बेहद खूबसूरत और इंडियन तरीके से पेश किया है।

वेबसीरीज ‘हीरामंडी’ के साथ संजय लीला भंसाली एक अच्छे विजुअल्स के साथ ग्लोबल ऑडियंस को इंप्रेस करने के लिए तैयार है। अपने पहले तीन गानों ‘सकल बन…’, ‘तिलस्मी बाहें…’ और ‘आज़ादी…’ की सफलता के बाद अब आप भंसाली की सिनेमाई मास्टरपीस का पूरा एल्बम जारी कर दिया गया है। खास बात यह है कि इसे सीरीज के ग्रैंड प्रीमियर से ठीक एक दिन पहले अवेलेबल कराया गया है।

संजय लीला भंसाली के म्यूजिक लेबल, भंसाली म्यूजिक ने ‘हीरामंडी : द डायमंड बाजार’ का पूरा म्यूजिक एल्बम, इसके वर्ल्ड वाइड प्रीमियर से ठीक एक दिन पहले रिलीज कर दिया है। वेब शो से पहले ही रिलीज़ किए गए गाने काफ़ी प्रभावशाली हैं, जिससे पता चलता है कि भंसाली भारत के टॉप फ़िल्म मेकर्स में से एक क्यों हैं। जब पूरा एल्बम रिलीज़ हो गया है, तो सभी दर्शक इसके सुर व संगीत की दुनिया में डूबने का आनंद ले सकते हैं। भंसाली के गाने हमेशा उनकी अनोखी क्रिएटिविटी और आर्टिस्टिक विजन को दर्शाते हैं। ‘हीरामंडी’ के सभी गानों की रिलीज सच में सभी की उत्सुकता को बढ़ाने वाली है।

संजय लीला भंसाली निर्देशित वेबसीरीज हीरामंडी : द डायमंड बाजार’ की ग्लोबल रिलीज का सभी इंतजार कर रही है। यह आठ-पार्ट की सीरीज है और 1 मई को नेटफ्लिक्स पर 190 देशों में एक साथ लॉन्च किया जाना है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल