फॉलो करें

सत्ता के सरपरस्त माफिया और गुंडों का हुआ राम राम सत्य : मुख्यमंत्री योगी

18 Views

बुलंदशहर, 19 अप्रैल (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को भाजपा के उम्मीदवार डॉ. भोला सिंह के समर्थन में जनसभा की। मंच से मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि अयोध्या में केवल राम मंदिर ही नहीं बना है बल्कि बड़े-बड़े माफिया और गुंडे जो पहले सत्ता के सरपरस्त होते थे, आज उनका राम-राम सत्य हो गया है।

अयोध्या में प्रभु राम के सूर्य तिलक से पूरा भारत गौरवान्वित महसूस किया। यह कांग्रेस, सपा और बसपा का पाप है कि भगवान राम को भी अपना प्रमाण देने के लिए कहा गया और जब अब राम मंदिर बन चुका है तो यह लोग कहते हैं कि भगवान राम तो सबके हैं।

उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने आपके साथ अन्याय किया उनको एक-एक वोट के लिए तरसा दीजिये। मुख्यमंत्री ने कहा कि आपका जिला बुलंदशहर गंगा एक्सप्रेस-वे से जोड़ा जा रहा है।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुलंदशहर की पॉटरी को अंतरराष्ट्रीय पहचान दिलाई है। जनपद की बेटी पारूल चौधरी को गोल्ड मेडल लाने पर प्रदेश सरकार ने डिप्टी एसपी की नौकरी दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि भारत में 80 करोड़ लोगों को मुफ्त में राशन दिया जा रहा है और पाकिस्तान में जनता भूख से मरने पर मजबूर है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल