सत्य साईं सेवा संस्था की ओर से सफाई कर्मियों एवं पत्रकारों को हाइलाकांदी में सम्मानित किया गया

0
57
श्री सत्य साईं सेवा संस्था की ओर से आज हाइलाकांदी के संतोष कुमार राय सिविल अस्पताल में आयोजित एक समारोह में 12 सफाई कर्मियों एवं पांच पत्रकारों को सार्टिफिकट एवं हेल्थ किट देकर सम्मानित किया गया। कोरोना अतिमारी के समय उनकी भूमिका सक्रिय थी और उन्होंने अपनी जान जोखिम में डालकर अपना कर्तव्य निभाया। इसलिए उन्हें संवर्धना दिया गया।
संवर्धित पत्रकारों में दीपक रंजन नाथ, अमित रंजन दास, शतानंद भट्टाचार्य, शंकरी चौधरी और नीलोत्पल देव शामिल हैं। इसके अलावा सफाइकर्मी नमः धोबी, रामरति राउत, शंकर रविदास, अशोक बंसफोर, दीपु धोबी, महेश रविदास, धीरेन्द्र बंसफोर, बाबुल राउत, जावेद हुसैनन बड़लस्कर, प्रदीप श्रीवास्तव, शिप्रा वास्तव एवं ममता धोबी को संवर्धना दी गई है।
कार्यक्रम की शुरुआत में संबोधित करते हुए संगठन के करीमगंज और हाइलाकांदी के कार्यकर्ता संजय पाल चौधुरी ने उनके सेवा कार्यों पर प्रकाश डाला। जिस तरह से पत्रकारों ने कोविड के समय में नियमित रूप से जान जोखिम में डालकर पत्रिकाओं एवं टेलीविजन पर खबरों को कवर किया, वह प्रसंशा
के काबिले है। उन्होंने कहा कि, हर कोई उन सेवाओं से लाभान्वित हो रहा है जो सफाईकर्मीओं ने फ्रंटलाइन वर्कार के रूप में प्रदान कर रहे हैं और वे वास्तव में लोगों की सेवा कर रहे हैं। सामाजसेवी  रंजीत घोष ने संबोधित करते हुए सरकार से हाइलाकांदी अस्पताल के विकास के लिए कदम उठाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि डॉक्टरों की कमी के कारण अस्पताल के विभिन्न विभाग खाली पड़े हैं। इसलिए इन विभागों में विशेषज्ञ डॉक्टरों की नियुक्ति की मांग की। हाइलाकांदी मर्चेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष भगवान दास शारदा ने कहा कि श्री सत्य साईं सेवा संस्था अपने काम से मानव सेवा कर रही है.  हाइलाकांडी जिले में हर माह नियमानुसार कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। अस्पताल अधीक्षक डॉ सुदीप चक्रवर्ती ने कोरोना संक्रमण से दूर रहने के लिए जागरूकता बढ़ाने के महत्व पर जोर दिया और कहा कि सरकार के निर्देश मानने से कोविड से दूर रहना संभव होगा। विशिष्ट पत्रकार शतानंद भट्टाचार्य ने संस्था के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि स्वागत समारोह से सफाईकर्मियों संबर्धना देने से उनके मनोबल बढ़ता है। अनुष्ठान में श्री सत्य साईं सेवा संस्था की करीमगंज जिला उपाध्यक्ष शिवशंकर दत्त, यूथ कोआर्डिनेटर अलावा दास, निर्मलेंदु राजकुमार, प्रल्हाद सिन्हा, निशा दत्त, अनन्या दत्त प्रमुख उपस्थित थे।

सत्य साईं सेवा संस्था की ओर से सफाई कर्मियों एवं पत्रकारों को हाइलाकांदी में सम्मानित किया गया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here