फॉलो करें

सलमान, शाहरुख व रणवीर सिंह फिर पहुंचे जामनगर, अंबानी की पार्टी के संगीत कार्यक्रम में हुए शामिल

38 Views

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी पिछले कुछ दिनों से शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है। गुजरात के जामनगर में 1 से 3 मार्च के बीच अंबानी परिवार ने अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग के लिए भव्य कार्यक्रम आयोजित किए थे। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड, राजनीति से लेकर क्रिकेट जगत तक के तमाम दिग्गज मौजूद थे। समारोह के बाद सभी हस्तियां दोबारा मुंबई के लिए रवाना हो गईं लेकिन 6 मार्च की शाम शाहरुख, सलमान खान और अन्य बॉलीवुड सितारे एक बार फिर जामनगर में दिखे।

सामने आया है कि अंबानी का प्री-वेडिंग प्रोग्राम अभी खत्म नहीं हुआ है क्योंकि बॉलीवुड के यह बड़े कलाकार एक बार फिर जामनगर पहुंच गए गए हैं। शाहरुख खान, सलमान खान, जान्हवी कपूर, ओरी, शिखर पहाड़िया, अरिजीत सिंह और उनकी पत्नी के अलावा अन्य बॉलीवुड हस्तियों को 6 मार्च बुधवार की शाम को जामनगर हवाई अड्डे पर देखा गया। यह सभी एक बार फिर अंबानी परिवार के संगीत कार्यक्रम के प्री-वेडिंग प्रोग्राम में शामिल हुए।

यह कार्यक्रम विशेष रूप से रिलायंस के कर्मचारियों और उनके परिवारों के लिए आयोजित किया गया था। जैसे ही शाहरुख खान स्टेज पर आए प्री-वेडिंग में जश्न का माहौल हो गया। अंबानी परिवार ने किंग खान का घर के सदस्य के रूप में स्वागत किया। इसके अलावा सलमान अपने पुराने गाने पर थिरकते नजर आए तो वहीं रणवीर सिंह ‘मल्हारी…’ गाने पर थिरकते नजर आए। इसके वीडियो वायरल हो रहे हैं।

इस बीच, शाहरुख खान ने कार्यक्रम में दर्शकों से गुजराती में बातचीत की। किंग खान का मोहब्बतें के डायलॉग को गुजराती में रीक्रिएट करने का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल