फॉलो करें

सिलपुखरी में आईडेस्टिनी के अधिकृत सर्विस सेंटर का शुभारंभ

89 Views
गुवाहाटी, 11 अगस्त: अग्रणी ऐप्पल प्रीमियम पुनर्विक्रेता आईडेस्टिनी ने आज महानगर के जीएनबी रोड, सिलपुखुरी स्थित लक्ष्मी सर्विस स्टेशन के पास अपने अत्याधुनिक सेवा केंद्र के विधिवत शुभारंभ किया।
आईडेस्टिनी के निदेशक विजय दुग्गड़ ने इस अत्याधुनिक सेवा केंद्र का उद्घाटन किया। इस मौके पर व्यापार प्रबंधन राजोश्री बनर्जी सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे उद्घाटन के मौके पर श्री दूगड़ ने कहा कि गुवाहाटी में आईडेस्टिनी का यह सेवा केंद्र ग्राहक अनुभव में नए मानक स्थापित करेगा और इसका लक्ष्य क्षेत्र में एप्पल के प्रति उत्साही लोगों को अद्वितीय सहायता प्रदान करना है।
उत्कृष्टता प्रदान करने की प्रतिबद्धता के साथ, आईडेस्टिनी सर्विस सेंटर मैकबुक, आईपैड्स, आईफोन, वॉचेस, एयरपोड्स और यहां तक कि एप्पल एक्सेसरीज सहित एप्पल उत्पादों की एक वृहद श्रृंखला के लिए सभी तरह के हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर से जुड़ी सेवाएं प्रदान करेगा। हमारे विशेषज्ञ तकनीशियन एक सहज और कुशल ग्राहक अनुभव सुनिश्चित करते हुए, मरम्मत और सेवा आवश्यकताओं की एक विविध श्रृंखला को संभालने के लिए सुसज्जित हैं।
आईडेस्टिनी के निदेशक विजय दुग्गड़ ने कहा, “हम गुवाहाटी में अपने मूल्यवान ग्राहकों के लिए 5-सितारा अनुभव लाने के लिए उत्साहित हैं।” “इस सेवा केंद्र का उद्घाटन ऐप्पल उत्पादों के लिए शीर्ष पायदान सेवा और समर्थन प्रदान करने के हमारे समर्पण का एक प्रमाण है।”
आईडेस्टिनी गुवाहाटी में विशिष्ट एप्पल प्रीमियम पुनर्विक्रेता है, जिसके खुदरा स्टोर सिटी सेंटर मॉल और असम सचिवालय के सामने स्थित हैं। यह नया सेवा केंद्र गुवाहाटी में ऐप्पल प्रशंसकों के लिए पसंदीदा खुदरा गंतव्य के रूप में आईडेस्टिनी को और मजबूत करता है। ग्राहक कई प्रकार के लाभों की उम्मीद कर सकते हैं। साथ ही उसी दिन मरम्मत की सुविधा भी उपल्ब्ध है, जिससे उनकी दैनिक दिनचर्या में न्यूनतम व्यवधान सुनिश्चित हो सके। चाहे वह हार्डवेयर समस्याएँ हों या सॉफ़्टवेयर समस्या निवारण, आईडेस्टिनी के एप्पल द्वारा प्रशिक्षित विशेषज्ञों की टीम हर समस्या का समाधान करने के लिए पूरी तरह से सक्षम है, जिससे यह सेवा केंद्र एप्पल से संबंधित सभी ज़रूरतों के लिए वन-स्टॉप केंद्र है। व्यापार प्रबंधक राजोश्री बनर्जी ने कहा की आईडेस्टिनी के इस अत्याधुनिक सेवा केंद्र को हम असम सहित पूर्वात्तर के अपने ग्राहकों के लिए खोलकर काफी उत्साहित है। हमें विश्वास है कि इस केंद्र के खुलने से एप्पल से संबंधित सभी सेवाओं का लाभ हमारे प्रतिष्ठित ग्राहकों को मिलेगा। हम अपने ग्राहकों के लिए एप्पल के अनुभव को बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हैं, और यह सेवा केंद्र उस दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल