फॉलो करें

सीएम केजरीवाल बोले, जेल का खेल न खेलें पीएम, मैं कल सभी नेताओं संग बीजेपी कार्यालय जाऊंगा

26 Views

नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शनिवार को शाम पांच बजे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इसमें उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला बोला. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कल दोपहर 12 बजे भाजपा मुख्यालय अपने सभी विधायकों और एमपी व पार्टी के सभी बड़े नेताओं के साथ आ रहे हैं. पीएम मोदी जिस-जिस नेता को गिरफ्तार करना चाहते हैं उन्हें गिरफ्तार कर सकते हैं. यह आप के सभी नेताओं को जेल में डालना चाहते हैं. आज मेरे निजी सचिव के साथ भी यही किया. अब सौरभ, आतिशी को जेल में डालना चाहते हैं. प्रधानमंत्री, एक-एक करके क्या आप हम लोगों को गिरफ्तार कर रहे हैं? एक साथ सभी को गिरफ्तार कर लीजिए.

आप देख सकते हैं कि वे किस तरह से आप के पीछे पड़े हैं. मैं प्रधानमंत्री से कहना चाहूंगा. आप यह जेल का खेल खेल रहे हैं. कल मैं अपने सभी शीर्ष नेताओं, विधायकों, सांसदों के साथ दोपहर 12 बजे भाजपा मुख्यालय आ रहा हूं. आप जिसे चाहें जेल में डाल सकते हैं. आप एक पार्टी नहीं बल्कि विचार है. हालांकि अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान स्वाति मालीवाल को लेकर कुछ भी नहीं कहा.

इससे पहले माना जा रहा था कि केजरीवाल अपने निजी सचिव बिभव कुमार को लेकर अपनी देश के सामने रखेंगे. बता दें कि आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी के मामले में बिभव कुमार को आज ही दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के बाद बिभव ने तीस हजारी कोर्ट ने अपनी अग्रिम जमानत याचिका दायर की जहां से उन्हें राहत नहीं मिली. कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी.

बिभव ने की थी स्वाति की शिकायत

बिभव कुमार ने भी शुक्रवार को स्वाति मालीवाल के खिलाफ ई-मेल से शिकायत दी थी. उन्होंने सिविल लाइंस के एसएचओ और उत्तरी जिले के डीसीपी को शुक्रवार को ई-मेल किया. इसमें उन्होंने स्वाति मालीवाल पर उनके और सुरक्षाकर्मियों के साथ बदसलूकी करने को लेकर शिकायत दर्ज करवाई है. बिभव का कहना है कि स्वाति मालीवाल बिना किसी की अनुमति के जबरदस्ती मुख्यमंत्री आवास में घुस गई थीं. जब उनको आवास में मौजूद पुलिसकर्मियों ने रोका तो उन्होंने उन सभी को धमकी दी. उनसे ऊंची आवाज में बहस की. मालीवाल के सभी आरोप निराधार हैं. शिकायत में यह भी लिखा कि स्वाति सीएम के ड्राइंग रूम में जबरदस्ती घुसी थीं. उन्होंने ने इसका विरोध किया और सामने खड़े हो गए. इस पर स्वाति ने उन्हें धक्का देने की कोशिश की. उनका इरादा मुख्यमंत्री केजरीवाल को फंसाने का था. हालांकि बताया जा रहा है कि बिभव की शिकायत पर अभी तक दिल्ली पुलिस ने संज्ञान नहीं लिया है.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल