हंग्रामा मोहिलारी के घनिष्ट मनोरंजन ब्रम्ह, इंद्र मोहन ब्रम्ह सहित तीन हज़ार बीपीएफ कर्मी यूपीपीएल में शामिल

0
564
हंग्रामा मोहिलारी के घनिष्ट प्रथम श्रेणी के ठेकेदार मोनोरंजन ब्रम्हो बीपीएफ से बिटीसी के पूर्व एमसीएलए इंद्र मोहन ब्रमो सहित तीन हज़ार बीपीएफ कर्मी यूपीपीएल में शामिल

कोकराझार,7 मार्च । कोकराझार जिले के दोतमा एच एस स्कूल खेल मैदान में यूपीपीएल के विशाल ज्वाइनिंग कार्यक्रम के लिए एक सभा का आयोजन किया गया। इस सभा में हंग्रामा मोहिलारी के घनिष्ट प्रथम श्रेणी के ठेकेदार मनोरंजन ब्रम्ह, बीपीएफ से बीटीसी के पूर्व एमसीएलए इंद्र मोहन ब्रम्ह सहित तीन हज़ार बीपीएफ कर्मी यूपीपीएल में शामिल हो गए।

आज दोपहर 2:00 बजे दोतमा के एच एस स्कूल खेल मैदान में आयोजित इस बिशाल ज्वाइनिंग सभा मे यूपीपीएल के सचिव लौरेंस इसलारी, बीटीसी के कार्यकारी सदस्य उखिल मुसहरी, यूपीपीएल के उपाध्यक्ष मईनुल हक, यूपीपीएल के साधारण सचिए जे .वारी , आदि लोग उपस्थित थे। इस सभा में हंग्रामा मोहिलारी के घनिष्ट प्रथम श्रेणी के ठेकेदार मनोरंजन ब्रम्ह, बीपीएफ से बीटीसी के पूर्व एमसीएलए इंद्र मोहन ब्रम्ह सहित तीन हज़ार बीपीएफ कर्मी यूपीपीएल में शामिल हुवे ।

पत्रकारों के साथ हुवे एक साक्षात्कार में मनोरंजन ब्रम्ह ने कहा कि जनता के लिए काम करने के लिए मैं यूपीपीएल में शामिल हुवा हूं। मैं इस मैदान से फुटबॉल शुरू किया था और इस मैदान से आज राजनीति शुरू कर रहा हु । मैं अनुरोध करता हूं कि सभी जनगोष्टी मेरा सहायता करें । मैं अपने जिंदगी में बिजनेस बहुत किया हूं अब सामाजिक काम करने के लिए राजनीति में आया ताकि जनता का उन्नति कर सकू ओर मैं यूपीपीएल को अच्च्छा पाकर ही यूपीपीएल दल में शामिल हुवा हूं ।

गोपाल प्रसाद
कोकराझार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here