फॉलो करें

‘हनुमान’ ट्रेलर की फैंस कर रहे जमकर तारीफ, वीएफएक्स ने जीता दिल

44 Views

अपकमिंग फिल्म ‘हनुमान’ का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया, जिसे दर्शकों से काफी सराहना मिल रही है। ट्रेलर की सबसे चर्चित चीजों में से एक वीएफएक्स है, जो दर्शकों को एक ऐसी दुनिया में ले जाती है जहां हर एक चीज अद्भुत और सपनों की तरह दिखाई देती है। भव्यता में वॉयस-ओवर एक और परत जोड़ता है, जो भारतीय सुपरहीरो शैली में महाकाव्य कथा के लिए स्टेज तैयार करता है।

निर्देशक प्रशांत वर्मा का क्रिएटिव विजन हर फ्रेम में स्पष्ट है, और काम में उन्होंने फैंस से भारी सराहना प्राप्त की है। नेटिजन्स ट्रेलर और वीएफएक्स की जमकर सराहना कर रहे हैं। एक इंटरनेट यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा, “यह शॉट माइंड ब्लोइंग है और रोंगटे खड़े कर देने वाला है, 12 जनवरी 2024 तक फिल्म का इंतजार नहीं कर सकते। प्रशांत वर्मा आपका काम शानदार है। वीएफएक्स एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी है, हर शॉट शानदार है।”

दूसरे यूजर ने लिखा, “ट्रेलर ने मेरे होश उड़ा दिए। जय श्रीराम, जय हनुमान। पूरी टीम को बधाई। श्योर शॉट 2024 में सबसे बड़ा हिट।” तीसरे ने लिखा, “वाह!! शानदार!! हैशटैग हनुमान, हैशटैग जय हनुमान।” एक अन्य यूजर ने रहा, “यूट्यूब पर अद्भुत हनुमान ट्रेलर को 3 मिलियन से अधिक बार देखा गया और 2,00,000 से ज्यादा लाइक्स मिले।” ट्रेलर न केवल एक सामान्य व्यक्ति द्वारा महाशक्तियां प्राप्त करने की असाधारण यात्रा का खुलासा करता है, बल्कि अच्छाई और बुराई के बीच युद्ध भी दिखाता है। ‘हनुमान’ आरकेडी स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत किया गया है, और प्राइम शो एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। वेंकट कुमार जेट्टी लाइन प्रोड्यूसर हैं और कुशल रेड्डी एसोसिएट प्रोड्यूसर हैं। यह फिल्म 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल