हाइलाकांडी में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम आयोजित

0
434

व्यवस्थित मतदाता शिक्षा और चुनावी भागीदारी (SVEEP) सेल द्वारा शुक्रवार को यहां एसएस कॉलेज के छात्रों के बीच मतदाता जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया गया।
जागरूकता कार्यक्रम के भाग के रूप में कॉलेज के अधिकारियों ने ‘लोकतंत्र’ विषय पर पोस्टर प्रतियोगिता और निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया।
कॉलेज के प्राचार्य डॉ अमलेंदु भट्टाचार्जी ने जिला प्रशासन से एसवीईईपी सेल के सदस्यों का स्वागत किया।
सेल प्रभारी सह सर्कल अधिकारी, हैलाकांन्दी त्रिदीप रॉय ने अपनी प्रारंभिक टिप्पणी में लोकतंत्र के प्रसार को मजबूत करने के लिए अपने मतदान के अधिकार का प्रयोग करने में युवाओं की भूमिका पर महत्व को रेखांकित किया। उन्होंने यह भी कहा कि जिला प्रशासन ने आगामी विधानसभा चुनाव में मतदाताओं को प्रेरित करने के लिए SVEEP सेल का गठन किया है। “पहली बार मतदाताओं को अपने लोकतांत्रिक अधिकार का दावा करने के लिए एक उत्सव के मूड में बाहर आना चाहिए और दूसरों को भी प्रेरित करना चाहिए,” उन्होंने चुटकी ली।
एसएस कॉलेज के सहायक प्रोफेसर देवाशीष गुहो ठाकुरता के कुशल मार्गदर्शन में पोस्टर और निबंध लेखन प्रतियोगिताओं में 100 से अधिक छात्रों ने भाग लिया।
सेल सदस्य शंकर चौधरी ने धन्यवाद ज्ञापन किया।
उल्लेखनीय है कि जिला उपायुक्त, जिला निर्वाचन अधिकारी मेघ निधि दहल ने 1 एचपीसी करिमगंज के अंतर्गत आने वाले तीन विधान सभा क्षेत्रों के लिए आगामी चुनाव के सुचारू और परेशानी मुक्त आचरण के लिए मीडिया, फोटोग्राफी और एसवीईईपी सेल का गठन किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here