हाइलाकांदी जिला प्रशासन ने रविवार को मतगणना के सुचारू संचालन के लिए सभी आवश्यक प्रबंध किए हैं

0
198
हाइलाकांदी जिला प्रशासन ने रविवार को मतगणना के सुचारू संचालन के लिए सभी आवश्यक प्रबंध किए हैं
शंकरी चौधुरी, हाइलाकांदी, 1 मई: हाइलाकांदी जिला प्रशासन ने रविवार को मतगणना के सुचारू संचालन के लिए सभी आवश्यक प्रबंध किए हैं। सुबह 8 बजे से मतगणना प्रक्रिया को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए सरकारी भीएम एचएस स्कूल के मतगणना केंद्र के भीतर और आसपास त्रि-स्तरीय सुरक्षा डाली जाएगी। प्रशासन की ओर से मतगणना स्थल के सामने सभा, जुलूस, रैली और धरना पर धारा 144 सीआरपीसी पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

 मतगणना के लिए तीन एलएसी के लिए दो-दो हाल करके कुल छह मतगणना हॉल में एलए 6 हाइलाकांदी, एलए 7 काटलीछड़ा एवं एलए 8 आलगापुर में सात-सात टेबल लगाए गए हैं। जिला निर्वाचन अधिकारी, मेघ निधि दाहाल ने मतगणना प्रक्रिया के सुचारू संचालन को सुनिश्चित करने के लिए व्यवस्थाओं का निरीक्षण कर रहे हैं। सामग्री, मीडिया, परिवहन एवं आईटी सहित विभिन्न सेल स्थापित किए गए हैं। इसके अलावा मतगणना हॉल और स्ट्रांग रूम में सीसीटीवी लगाए गए हैं।
 इधर भारत निर्वाचन आयोग ने मनीषा सेनिया, विनय कुमार अग्रवाल एवं जंग बहादुर यादव को क्रमशः एलए 6 हाइलाकांदी, एलए 7 काटलीछड़़ा एवं एलए 8 आलगापुर एलएसी के लिए मतगणना पर्यवेक्षक नियुक्त किया है। उन्हें एलए 6 हाइलाकांदी के लिए रिटर्निंग ऑफिसर मेघ निधि दहल, एलए 8 आलगापुर के लिए नरेंद्र कुमार शाह एवं एलए 7 काटलीछड़ा के लिए ध्रूबज्योति देब सहायता प्रदान करेंगे। कुल मिलाकर 46 उम्मीदवार हैं। इनमें से एलए 6 हाइलाकांदी के लिए 13 उम्मीदवारों, एलए 7 काटलीछड़ा के लिए 14 एवं एलए 8 अलगापुर के लिए 19 उम्मीदवार मैदान में हैं।  हाइलाकांदी में 1 अप्रैल को दूसरे चरण में 82.33% मतदान किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here