हाइलाकान्दी में जिला भाजपा की एक महत्वपूर्ण कार्यनिर्वाही सभा आयोजित

0
431
हाइलाकान्दी में जिला भाजपा की एक महत्वपूर्ण कार्यनिर्वाही सभा आयोजित

प्रे.सं. हाइलाकान्दी, 31 दिसंबर:अगले विधानसभा चुनाव के उद्देश्य से दल के सांगठनिक मुद्दों पर चर्चा करने के लिए बुधवार को हाइलाकान्दी शहर के सुषमा भवन में जिला भाजपा की एक महत्वपूर्ण कार्यनिर्वाही सभा आयोजित की गई। जिला भाजपा अध्यक्ष स्वपन भट्टाचार्य ने स्वागत भाषण में पार्टी के कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर संगठन के कामों को आगे बढ़ाने का आह्वान किया। उनके अध्यक्षता में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री तथा जिला भाजपा सदस्य गौतम राय ने कहा कि अगले विधानसभा चुनाव में उनकी राजनैतिक अभिज्ञता को काम में लगाकर दलीय उम्मीदवार की जीत के लिए प्रयास करेंगे।

इसके अलावा कार्यकर्ताओं ने कार्यनिर्वाही सभा में अपनाए गए राजनीतिक प्रस्ताव के उपर चर्चा की। ‘२१ के विधानसभा चुनाव पर पार्टी के कार्यक्रम के बारे में विस्तारित चर्चा की गई। पार्टी के विभिन्न मोर्चों के जिला अध्यक्षों ने पार्टी के विभिन्न कार्यक्रमों के बारे में चर्चा करते हुए अपनी मतामत व्यक्त किया।। भाजपा के हाइलाकान्दी जिला प्रभारी सुधांशु दास, राज्य भाजपा के कार्यकारी सदस्य राजकुमार दास एवं जयदीपा पाल, पूर्व जिला अध्यक्ष नेपाल चक्रवर्ती, सुब्रत शर्मा मजुमदार, सुब्रत नाथ, महासचिव स्वपन पाल व शान्त सारदा, सचिव काबेरी पासवान, महिला मोर्चा की अध्यक्ष अनामिका आचार्य, अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रभारी गौतम गुप्त सहित भाजपा के विभिन्न मोर्चों के प्रभारी, मंडल अध्यक्ष प्रमुख ने संबोधित किया।

उसदिन शुरूआत में दलीय झंडा फहराया जिला अध्यक्ष स्वपन भट्टाचार्य ने। सभा में दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई एवं जिला भाजपा के पूर्व अध्यक्ष उज्ज्वल कुमार दास को श्रद्धांजलि दी गई एवं दो मिनट मौन रखा गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here