फॉलो करें

हिंदी फिल्म ‘कूकी’ 28 जून को होगी रिलीज

27 Views

गुवाहाटी, 9 जून । असमिया कला संस्कृति को संजोए हिंदी फिल्म ‘कुकी’ रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। एक किशोर लड़की की क्रूर वास्तविकता की कहानी का खुलासा करने वाली फिल्म ‘कुकी’ 28 जून को रिलीज होगी।

दरंग जिला के मंगलदोई प्रेस क्लब में पहुंची फिल्म की टीम ने मीडिया से बात करते हुए फिल्म ‘कूकी’ के बारे में बताया। हिंदी फिल्म ‘कूकी’ की कहानीकार डॉ. जुनमोनी खाउंड के अनुसार, “वास्तव में, ‘कुकी’ एक आंदोलन है। इस आंदोलन को जीतने के लिए न्याय व्यवस्था सख्त होनी चाहिए, प्रशासनिक तंत्र और समाज के सभी लोगों को जागरूक होना होगा। तभी सभी किशोर लड़कियों और युवतियों को ‘कुकी’ द्वारा सामना की जाने वाली अवांछित परिवेश की परिस्थितियों से बचाया जा सकेगा।

डॉ. जुनमोनी खाउंड ने बताया कि यह फिल्म 28 जून को असम समेत देशभर के 100 सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं फिल्म अमेरिका, कनाडा, इंडोनेशिया, नेपाल, फ्रांस आदि देशों के सिनेमा हॉलों में भी चरणबद्ध तरीके से रिलीज की जाएगी। इस दौरान प्रसिद्ध फिल्म निर्देशक समरेंद्र नारायण देव भी मौजूद थे। उन्होंने बताया कि फिल्म रितिशा खाउंद ने शीर्ष भूमिका निभाई है। इसके अलावा फिल्म में मुंबई स्थित एक्टर्स राजेश टाइलांग, रितु शिवपुरी, देबोलीना भट्टाचार्य, दीपांदिता शर्मा, बोधिसत्व शर्मा, विभूतिभूषण हजारिका, मनोज बरकटकी, मृगेंद्र नारायण कोंवर, कमल लोचन, बनदीप शर्मा आदि ने अभिनय किया है। इस फिलम का निर्देशन प्रणब जे डेका और पल्लब तामुली और सौरव ज्योति महंत ने संगीतबद्ध किया है। इसके लिए सिनेमेटोग्राफी ज्ञान गौतम ने की है। झूलन कृष्ण महंत का संपादन, ध्वनि अमृत प्रीतम (मुंबई), शब्द मिश्रण देबजीत चांगमाई (मुंबई) ने किया है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल