फॉलो करें

अनंत-राधिका की रिसेप्शन में नीता अंबानी ने किया सभी का शुक्रिया

41 Views

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी पिछले कुछ महीनों से काफी चर्चा में है। 12 जुलाई को बीकेसी के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में इस जोड़े का विवाह समारोह भव्यता से आयोजित किया गया था। इस समारोह में देश-विदेश के कई गणमान्य लोगों ने हिस्सा लिया। इस शादी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के कई कलाकार शामिल हुए। पिछले चार महीने से अंबानी के घर पर कई तरह के कार्यक्रम चल रहे थे। आख़िरकार, अनंत और राधिका अब शादीशुदा हैं।

इसी साल मार्च के महीने में इन दोनों की पहली प्री-वेडिंग सेरेमनी गुजरात के जामनगर में आयोजित की गई थी। जोड़े का दूसरा प्री-वेडिंग समारोह मई के अंत में इटली और फ्रांस के बीच एक क्रूज पर आयोजित किया गया था। ऐसे में पिछले कुछ हफ्तों से अनंत-राधिका की शादी का ग्रैंड सेलिब्रेशन चल रहा था। उनका विवाह समारोह 12 जुलाई को बीकेसी के जियो वर्ल्ड सेंटर में आयोजित किया गया था। इसके बाद शनिवार 13 जुलाई को अनंत-राधिका का शुभ आशीर्वाद कार्यक्रम संपन्न हुआ। रविवार को इस जोड़े ने एक खास रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया।

रिसेप्शन में नीता अंबानी मीडिया के सामने आईं और सभी का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा, “हैलो…आप सभी इतने लंबे समय से मेरी अनंत और राधिका की शादी में शामिल हो रहे हैं। आप सबको मैं तहे दिल से धन्यवाद कहती हूं। ये शादी का घर है और आप हमारी सेलिब्रेशन का हिस्सा बने। आपके सब्र और समझदारी के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। ये शादी का घर है, कुछ भी भूल-चूक हुई हो तो माफ कर देना। मुझे उम्मीद है कि आप सभी अच्छे होंगे।

नीता अंबानी के इस वीडियो को पैपराजी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो पर नेटिजेंस ने कमेंट कर उनकी तारीफ की है। इतने अमीर परिवार से होने के बावजूद उदारता दिखाने और सभी को धन्यवाद देने के लिए उनकी खूब तारीफ हो रही है। इस वीडियो पर नेटिजेंस ने कमेंट किया है कि वे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से कहीं बेहतर हैं, नीता अंबानी का दिल बहुत बड़ा है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल