फॉलो करें

आसू अब गैर राजनीतिक संगठन नहीं : डॉ विश्वशर्मा

145 Views

गोलाघाट, 09 जनवरी (हि.स.)। ऑल असम स्टूडेंट्स यूनियन (आसू) पर कटाक्ष करते हुए राज्य के प्रभावशाली मंत्री डॉ हिमंत विश्वशर्मा ने कहा कि छात्र संगठन ने अपना राजनीतिक चरित्र खो दिया है।

“आसू अब एक गैर राजनीतिक संगठन नहीं है। आसू को चुनाव लड़ना चाहिए।” डॉ विश्वशर्मा ने या बातें शनिवार को गोलाघाट जिला में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने की कड़ी में मीडिया से बातचीत करते हुए कही।

उल्लेखनीय है कि छात्र संगठन के गैर-राजनीतिक चरित्र को बनाए रखने पर आसू नेतृत्व के विरोधाभासी रुख के बारे में पूछे जाने पर डॉ विश्वर्मा ने कहा कि आसू को अपने प्रतीक पर चुनाव लड़ना चाहिए।

मंत्री ने कहा, “मैं उनके कठिन व्याकरण को नहीं समझता। मेरा कहना है कि आसू को अपने प्रतीक पर चुनाव लड़ना चाहिए।”

भाजपा नेता डॉ विश्वशर्मा ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि देश की पुरानी राजनीतिक पार्टी कांग्रेस का प्यार केवल मियां तक सीमित होकर रह गया है।

उन्होंने कहा, “कांग्रेस का प्यार केवल मियांओं के लिए है। कांग्रेस ने मिया और असमिया के बीच लड़ाई शुरू कर दी है। उन्होंने नगांव जिला के श्रीमंत शंकरदेव के जन्मस्तान बटद्रवा थान को बांग्लादेशियों को सौंपने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने एआईयूडीएफ के अध्यक्ष व धुबरी के सांसद मौलाना बदरुद्दीन अजमल को अपना स्वाभिमान बेच दिया है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल