फॉलो करें

*कछार में कोविड रोगियों के लिए प्रसूति वार्डों के निर्माण के लिए एनईटीसी और जिला प्रशासन कछार के बीच समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किया.

155 Views
नॉर्थ ईस्ट ट्रांसमिशन कंपनी लिमिटेड (एनईटीसी) ने बुधवार को कछाड़ जिला प्रशासन के साथ दो मातृत्व वार्ड (कोविड पाज़िटिव)  निर्माण के  लिए समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए हैं, जिसमें एक सोनाई बीपीएचसी में  और दुसरा कछाड़ जिले के जिरिघाट एमपीएचसी में होगा।इस निर्माण के लिए 19.97 लाख की वित्तीय सहायता प्रदान करने के लिए है।
 यह राशि वित्तीय वर्ष 2021-22 के लिए सीएसआर योजना के तहत खर्च की जाएगी।
 यह उल्लेख करना प्रासंगिक है कि कॉर्पोरेट सामाजिक जिम्मेदारी (सीएसआर) स्वास्थ्य सेवाओं को उन्नत करके लोगों के लाभ के लिए बुनियादी ढांचे में सुधार और बढ़ावा देने के लिए पहल का समर्थन करने के लिए अधिकृत है।
 उपायुक्त कछाड़ के कार्यालय के सम्मेलन हॉल में उपायुक्त कीर्ति जल्ली आईएएस, जेआर लालसिम डीडीसी कछाड़,डॉ बी जे सिकदार, स्वास्थ्य  संयुक्त निदेशक, परियोजना अभियंता विकास नायक, एनईटीसी और वरिष्ठ योजना अधिकारी परिवर्तन और विभाग शाखा रुली दावलागोपु की उपस्थिति में समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए गए।
 उपायुक्त कीर्ति जल्ली ने इस अवसर पर एनईटीसी द्वारा प्रदान की गई वित्तीय सहायता पर प्रसन्नता व्यक्त की और आशा व्यक्त की कि यह सबसे पिछड़े और आर्थिक रूप से कमजोर क्षेत्र के पीड़ित लोगों के व्यापक हित में सामाजिक भागीदारी के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के एक भाग के रूप में जारी रहेगा।  उन्होंने वित्तीय सहायता के लिए एनईटीसी को अपना आभार व्यक्त किया।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल