फॉलो करें

चाय जनजाति के नेता एजेपी में शामिल

206 Views

गुवाहाटी, 04 मार्च (हि.स.)। असम जातिय परिषद (एजेपी) में गुरुवार को चाय जनजाति के प्रभावशाली नेता अजय तांती पार्टी अध्यक्ष लुरिन ज्योति गोगोई की अध्यक्षता में शामिल हो गये।

राजधानी स्थित एजेपी मुख्यालय में आयोजित के संक्षिप्त कार्यक्रम के दौरान सदौ असम चाय जनजाति छात्र संस्था (आट्सा) की केंद्रीय कार्यकारिणी के सदस्य अजय तांती, आट्सा के तेजपुर जिला समिति के उपाध्यक्ष विंस्टोन सोना, रंगापानी शाखा के सांगठनिक सचिव प्रलय इयाल, सदो असम आदिवासी छात्र संस्था के शोणितपुर जिला के महासचिव प्रह्लाद तांती ने एजेपी की सदस्यता ग्रहण की।

वहीं एजेपी के महासचिव जगदीश भुइंया, उपाध्यक्ष बोलेन भराली, प्रचार सचिव जियाउर रहमान की उपस्थिति में एनएसयूआई के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अब्दुल बातेन शिकदार और पथारकांदी मंडल कांग्रेस के अध्यक्ष हाजी अब्दुल रब चौधरी ने भी एजेपी की सदस्यता ग्रहण की।

इस मौके पर अजय तांती ने कहा कि भाजपा मात्र तीन हजार रुपये देकर असम की एक करोड़ चाय जनजाति के लोगों को खरीदने की सोच रही है। असल में यह सोच ही भाजपा के पराजय का मूल कारण होगा। एजेपी के नेताओं ने कहा कि भाजपा सोच रही है कि चाय जनजाति के सभी लोग उनके साथ हैं, ऐसा नहीं, चुनाव में भाजपा को इस बार पता चलेगा कि चाय जनजाति के लोग किसके साथ हैं। नेताओं ने कहा कि एजेपी का जनाधार तेजी से चाय जनजाति इलाके में बढ़ रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/अरविंद

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल