फॉलो करें

चिरांग में सेना के 11 माउंटेन ब्रिगेड और रेड हॉर्न डिवीजन ने 32 वें राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह के उपलक्ष्य में जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया

235 Views

कोकराझार , 28 फरवरी । 11 माउंटेन ब्रिगेड और रेड हॉर्न डिवीजन के तत्वाधान मैं सड़क सुरक्षा और यातायात नियमों पर व्याख्यान, साथ ही मानसिक चेतना व तत‌‌‌रता और पेंटिंग प्रतियोगिता का तीन विद्यालयों में आयोजन किया गया जिसमें छात्रों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया ।

प्रतियोगिता का उद्देश्य सड़क सुरक्षा और यातायात नियमों के संबंध में जागरूकता फैलाना था । उक्त कार्यक्रम का आयोजन निम्नलिखित स्कूलों में संपन्न हुआ । सिडली काशीकोत्रा हायर सेकेंडरी स्कूल , बिजनी विद्यापीठ हायर सेकेंडरी स्कूल, विवेकानंद हाई स्कूल काजलगांव , सिडली काशीकोत्रा स्कूल और बिजनी स्कूल मैं भारी ताजाद में छात्रों और शिक्षकों ने जागरूकता कार्यक्रम में भाग लिया ।

अभियान का समापन 27 फरवरी 2021 को विवेकानंद हाई स्कूल, काजलगांव में एक पुरस्कार वितरण समारोह के साथ हुआ, जिसमें जिसमें संबंधित स्कूलों के प्रधानाचार्य के साथ-साथ बच्चों के माता-पिता को भी आमंत्रित किया गया । छात्रों और शिक्षकों के लिए नाश्ते की व्यवस्था भी की गई।

गोपाल प्रसाद
कोकराझार

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल