फॉलो करें

जेसीआई बरपेटा रोड ने बच्चों को दिलाई नैतिकता की शपथ, लगाई ऑनेस्टी शॉप

211 Views

बरपेटा रोड 02 फरवरी (नि:स) जूनियर चेंबर इंटरनेशनल बरपेटा रोड द्वारा मंगलवार 02 फरवरी को विश्व नैतिकता दिवस पर कालेज में नैतिकता की शपथ दिलवाई गई । स्थानीय आसाम ब्रिलिएंट अकादमी के कुल 1020 छात्रों , शिक्षकों एवं कर्मचारियों को कार्यक्रम संयोजिका जेसी प्रिति धीरासरीया द्वारा नैतिकता , ईमानदारी की शपथ दिलाई गई ।

इस शपथ में सभी ने संकल्प लिया कि मैं अपने कालेज, घर-परिवार और समाज में एक स्वस्थ्य व नैतिक वातावरण का निर्माण करूंगा/करूंगी तथा दुसरो को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित करूंगा/करूंगी और इसका प्रचार प्रसार भी करूंगा/करूंगी। मैं उन सभी सिद्धांतो का अनुपालन करूंगा/करूंगी जिनसे मेरे परिवार और देश के सम्मान में वृद्धि हो, मैं किसी भी प्रकार की धोखेबाजी, असत्य अथवा चोरी के प्रलोभनो से सर्वथा दूर रहुंगा/रहूंगी। मैं जीवन पर्यन्त सर्वोच्च श्रेणी की ईमानदारी , नैतिक मूल्यों और दुसरो के प्रति सम्मान का निर्वहन करूंगा/करूंगी।सभी ने यह शपथ स्वेच्छा तथा व्यक्तिगत प्रतिबद्धता से ली और सभी ने सदा इसके प्रति दृढ़ प्रतिज्ञ रहने का संकल्प लिया। कार्यक्रम के दौरान कालेज के प्रधानाचार्य एवं शिक्षकों ने पूर्ण सहयोग दिया ।उल्लेखनीय है कि जेसीस के राष्ट्रव्यापी कार्यक्रम के तहत जेसीआई बरपेटा रोड ने *ईमानदारी की दुकान*Honesty Shop* कालेज प्रांगण में लगाई जिसकी शिक्षकों, ने खूब तारीफ की और छात्रों ने भी बढ़-चढ़कर ईमानदारी की खरीदारी का लुफ्त उठाया। इस ईमानदारी की दुकान की विशेषता यह थी कि दुकान में लगाए गए सभी वस्तुओं पर मूल्य लिखा हुआ था और बिना विक्रेता की उपस्थिति के छात्रों ने स्वयं वस्तु लीं और वस्तु का मूल्य *मनी बॉक्स* में स्वयं रखकर इमानदारी का परिचय दिया।

कार्यक्रम में अध्यक्षा जेसी कृति अग्रवाल ने कालेज प्रांगण में उपस्थित सभी छात्र- छात्राओं , अध्यापक – अध्यापिकाओं , कर्मचारीयों एवं सभी जेसी सदस्यों का स्वागत किया| अन्त में सचिव जेसी स्वाति पटवारी ने सभी का आभार प्रकट किया। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में कार्यक्रम संयोजिका जेसी प्रिति धीरासरीया, उपाध्यक्ष (कार्यक्रम) जेसी रेखा अग्रवाल, जेसी राजीव अजितसरीया, जेसी यादवी अग्रवाल, जेसी स्वीटी सराफ, एवं जेसी निशा पटवारी का पूरा सहयोग रहा। ये प्रेस विज्ञप्ति जेसीआई बरपेटा रोड की जनसंपर्क अधिकारी जेसी स्वीटी सराफ द्वारा जन साधारण की जानकारी हैतु जारी।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल