फॉलो करें

बटद्रवा थाने की घटना में शामिल किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा : मंत्री पीयूष हजारिका

54 Views

गुवाहाटी-असम सरकार के मंत्री और सरकार के प्रवक्ता पीयूष हजारिका ने उपद्रवियों द्वारा नगांव जिला के बटद्रवा पुलिस थाना को जलाने की घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए रविवार को कहा कि घटना में शामिल किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। हमारी सरकार में किसी को भी कानून को हाथ में लेने की अनुमति नहीं दी जाएगी। पुलिस स्टेशन पर हमला करना, पुलिस स्टेशन को जलाना, किसी भी तरह से स्वीकार नहीं किया जाएगा।
मंत्री हजारिका ने कहा कि पिछले पांच-छह वर्षों में, विशेष रूप से पिछले एक वर्ष में असम सरकार ने ड्रग्स माफिया, बदमाशों और चोरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की। इस घटना में शामिल लोगों के विरुद्ध भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस तरह के हमलों के विरुद्ध कड़े हाथों से अंकुश लगाया जाएगा।

शनिवार को बटद्रवा पुलिस थाने में एक व्यक्ति की मौत होने के आरोपों पर मंत्री हजारिका ने कहा कि पुलिस अधीक्षक की प्रारंभिक जांच के अनुसार शराब पीने वाले एक व्यक्ति को थाना परिसर में लाया गया था। अचानक स्वास्थ्य बिगड़ने पर उसे सुबह इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। जिसके बाद उसकी मौत हो गई। हालांकि, अगर पुलिस कस्टडी में रहते हुए व्यक्ति की मौत हुई है, तो मामले की जांच की जाएगी।

मंत्री हजारिका ने कहा कि कानून को हाथ में लेते हुए पूर्व योजना के अनुसार तेल डालकर थाने को जलाने के कार्य को किसी भी कीमत पर स्वीकार नहीं किया जा सकता है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल