फॉलो करें

बरपेटा रोड लायंस क्लब ने शिक्षक दिवस पर शिक्षकों को सम्मानित किया

43 Views
 बरपेटा रोड लायंस क्लब ने शिक्षक दिवस के उपलक्ष्य में बरपेटा रोड के विभिन्न शिक्षण संस्थाओं में सेवा दे रहे शिक्षकों को अभिनंदन कर सम्मानित’ किया। उपरोक्त कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में रीजनल चेयरपर्सन लायन डॉक्टर सुनीता अग्रवाल, विशिष्ट अतिथि के रूप में जॉन चेयरपर्सन लायन सुजीत अग्रवाल तथा निवर्तमान अध्यक्ष श्रीधर शर्मा उपस्थित रहे।
 अतिथियों के कर कमलों से सर्वप्रथम भारत रत्न डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन की प्रतिमूर्ति पर पुष्पांजलि दी गई तथा दीप प्रज्वलित किया गया बरपेटा रोड लायंस क्लब के सभापति भैरू कुमार शर्मा ने सभा की अध्यक्षता की तथा उपस्थित सभी अतिथियों, शिक्षकों समाज बंधुओं व सदस्यों का अभिनंदन किया तथा शिक्षकों के योगदान व भूमिका की प्रासंगिकता को सभी के सामने रखा। डॉ सुनीता अग्रवाल ने शिक्षक दिवस पर अपनी उपस्थिति पर खुशी जाहिर की तथा लायंस क्लब द्वारा किए जा रहे विभिन्न कार्यक्रमों की जानकारी उपलब्ध करवाई। श्री सुजीत अग्रवाल ने भी सभा को संबोधित करते हुए बरपेटा रोड शाखा के द्वारा किए जा रहे कार्यों की भूरि-भूरि प्रशंसा की। सभा में सम्मानित किए गए शिक्षक- शिक्षिका में श्रीमती भोपाली पी चौधरी, संकेत तिवारी, श्रीमती कुलबीर कोर, कमल खेमका तथा मनोज साहा को फुलाम गामछा तथा अभिनंदन पत्र भेंट कर सम्मानित किया गया। बरपेटा रोड़ के साहित्यकार नाट्य प्रेमी तथा युवा कवि अरुप बायन ने भी सभा को संबोधित किया। शिक्षकों ने अपने संबोधन में शिक्षक दिवस पर सम्मानित करने की परंपरा को भारतीय संस्कृति का अंग बताया तथा सभी विद्यार्थियों के भविष्य की मंगल कामना की।
अंत में सचिव अमित अग्रवाल ने सभा में गरिमामय उपस्थिति के लिए सभी को धन्यवाद ज्ञापन किया। उपरोक्त जानकारी लांयस क्लब के मीडिया प्रभारी लायन मनीष सेठी द्वारा जारी की गई।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल