फॉलो करें

बोराखाई हाईस्कूल शिलचर में हिंदी माह का मुख्य समारोह 19 सितंबर को होगा आयोजित

46 Views
बोराखाई हाईस्कूल शिलचर में हिंदी माह का मुख्य समारोह 19 सितंबर को होगा आयोजित

आज वरिष्ठ समाजसेवी और शिक्षाविद जवाहरलाल राय की अध्यक्षता में फकीरटीला शिव मंदिर में हिंदीभाषी संगठनों की एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में आगामी 19 सितंबर दिन रविवार को अपराह्न 2:00 बजे से 4:00 बजे तक हिंदी महीने का मुख्य कार्यक्रम आयोजित करने का निर्णय लिया गया। हिंदीभाषी समन्वय मंच के महासचिव दिलीप कुमार ने बैठक में कार्यक्रम की रूपरेखा प्रस्तुत की। समारोह में विशेष अतिथि के रुप में विशिष्ट व्यक्तियों का नाम भी निर्धारित किया गया।

 

कार्यक्रम हेतु विभिन्न विभागों के दायित्व का बटवारा भी किया गया। सभा कक्ष की व्यवस्था, ध्वनि, प्रकाश, मंच सज्जा आदि के लिए संजीव नुनिया, कल्याण हजाम तथा रामनाथ नुनिया, अतिथि स्वागत के लिए राजेन कुंवर, श्रीमती नीलम गोस्वामी तथा डॉ रीता सिंह, चाय जलपान हेतु राम सिंहासन चौहान तथा पृथ्वीराज ग्वाला, सोशल मीडिया हेतु रितेश नुनिया व विश्वजीत यादव, सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए शिवकुमार व सुनीता माला, दीप प्रज्वलन आदि के लिए जवाहर लाल पांडेय व जयप्रकाश गुप्ता, मंच संचालन हेतु दिलीप कुमार, शत्राजीत प्रजापति तथा कल्याण हजाम को दायित्व दिया गया।

 

स्वागत समिति में राम सिंहासन चौहान, गणेश लाल छत्री, राजेंद्र पांडेय, भोलानाथ यादव, प्रदीप गोस्वामी, सुभाष चौहान, चंद्रमा प्रसाद कोइरी, सुनील कुमार सिंह, दीपक प्रजापति, श्यामसुंदर रविदास, अमरनाथ प्रजापति, शामु यादव, हरिचरण महतो व श्रीमती सीमा कुमार को दायित्व प्रदान किया गया। बैठक में कार्यक्रम के आय-व्यय के ऊपर भी चर्चा की गई। कार्यक्रम के प्रस्तुति के लिए बैठक के पश्चात समिति के प्रमुख कार्यकर्ताओें ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल