फॉलो करें

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा मुकाबला: टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया

61 Views

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा मुकाबला आज लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जा रहा है. भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी ने पहले मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया और टीम को फिर से वापसी की उम्मीद होगी. सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड के खिलाफ १० विकेट से शानदार जीत हासिल करने के बाद टीम इंडिया दूसरे वनडे में जीत की लय बरकरार रखने की कोशिश करेगी.

इंग्लैंड की बल्लेबाजी शुरू हो गयी है. सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय और जॉनी बेयरस्टो क्रीज पर मौजूद हैं. पिछले मैच में इंग्लैंड के शीर्ष क्रम को जसप्रीत बुमराह ने धराशायी कर दिया था. भारत की ओर से गेंदबाजी की शुरुआत मोहम्मद शमी कर रहे हैं. आज भी भारत एक छोटे स्कोर पर इंग्लैंड को रोकने का प्रयास करेगा.

भारत की प्लेइंग इलेवन
रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल, प्रसिद्ध कृष्णा.

इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन
जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो, जो रूट, बेन स्टोक्स, जोस बटलर (विकेटकीपर/कप्तान), लियाम लिविंगस्टोन, मोइन अली, क्रेग ओवरटन, डेविड विली, ब्रायडन कार्स, रीस टॉपली.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल