फॉलो करें

मुस्लिम शख्स ने पहचान छिपाकर कर ली हिंदू लड़की से शादी, पता चला तो बोला- धर्म परिवर्तन करो

72 Views

उत्तराखंड में लव जेहाद के मामले लगातार सामने आ रहे है. ताजा मामला रुद्रपुर का है, जहां एक मुस्लिम युवक ने अपनी पहचान छिपाकर एक हिंदू लड़की से तीन वर्ष तक संबंध बनाए रखा और जब लड़की को सच्चाई पता चली तो मुस्लिम युवक लड़की पर धर्म बदलने का दबाव बनाने लगा.

पुलिस ने युवती की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी शकील की तलाश शुरू कर दी है.

महिला की तीन साल पहले हुई थी शख्स से मुलाकात

ट्रांजिट कैम्प थाने में एक युवती ने तहरीर दी है. तहरीर के मुताबिक, तीन वर्ष पहले पीड़िता की मुलाकात एक युवक से हुई. जहां युवक ने अपना नाम राहुल बताया, जिसके बाद दोनों में बातचीत होने लगी और फिर युवक ने शादी का झांसा देकर पीड़िता से शारीरिक संबंध भी बना लिया. जिस कारण पीड़िता तीन बार गर्भवती हो गई लेकिन युवक ने दवाई खिलाकर गर्भपात करा दिया.

फेसबुक के जरिए पीड़िता को आरोपी के बारे में पता चली

पीड़िता के मुताबिक, कुछ समय पहले फेसबुक से उसे युवक की सच्चाई पता चली कि जिसे वो राहुल के नाम से जानती है. वास्तव में वह युवक शकील है और पहले से ही शादीशुदा है. वह तीन बच्चों का पिता भी है. शकील रामपुर के थाना भोट के मिलक बिचोला क्षेत्र का रहने वाला है.

पीड़िता ने जब शकील से सच्चाई छिपाने को लेकर आपत्ति की तो शकील पीड़िता को धमकियां देने लगा और शादी करने के लिए धर्म परिवर्तन करने के दबाव डालने लगा. जिसके बाद पीड़ित युवती ने कल शाम शकील के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

 

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल