फॉलो करें

वकील पति-पत्नी की Telangana में बीच सड़क पर हत्या

244 Views

पेड्डापल्ली: तेलगांना के पेड्डापल्ली में वकील पति-पत्नी को दिनदहाड़े बीच सड़क पर एक अज्ञात शख्स ने काट (Lawyer Couple Stabbed To Death) दिया. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. वकील पति-पत्नी वारदात (Double Murder) के वक्त कार में सवार थे. घटना के बाद वकील की डेडबॉडी सड़क पर पड़ी हुई थी और वकील पत्नी कार के अंदर से बरामद की गई. इस दौरान कुछ लोगों ने वीडियो भी बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दिनदहाड़े वकील पति-पत्नी की बेरहमी से हत्या
बता दें कि मृतक वकील का नाम गट्टू वमन राव था. उन्होंने मरने से पहले आखिरी बार तेलंगाना में सत्तारूढ़ टीआरएस (TRS) पार्टी के एक लोकल नेता पर उनके ऊपर हमले का आरोप लगाया था. वहीं तेलंगाना के गृह मंत्री मोहम्मद महमूद अली ने वकील पति-पत्नी के मर्डर (Double Murder) पर शोक जताया. गृह मंत्री ने कहा कि हम इस घटना को बेहद गंभीरता से ले रहे हैं. दोषी नहीं बचेंगे. पुलिस जल्द दोषियों को गिरफ्तार कर लेगी.

जान लें कि गट्टू वमन राव और उनकी पत्नी दोनों तेलंगाना हाई कोर्ट में प्रैक्टिस करते थे. वे दोनों कार में सवार होकर कहीं जा रहे थे. बुधवार दोपहर करीब 2 बजकर 30 मिनट पर पेड्डापल्ली में रामागिरी मंडल गांव के पास दो अज्ञात हमलावरों ने उनकी कार को रोक लिया और हमला कर दिया. हत्यारों ने धारदार हथियार ने वकली गट्टू वमन राव और उनकी पत्नी का बेरहमी से मर्डर कर दिया.

डबल मर्डर पर पुलिस कमिश्नर ने क्या कहा
रामागुंडम पुलिस कमिश्नर वी. सत्यनारायण ने बताया कि डबल मर्डर की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आनन-फानन में दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया. लेकिन ज्यादा चोट लगने की वजह से उनको बचाया नहीं जा सका.
पुलिस कमिश्नर ने आगे कहा कि पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि दोनों हत्यारे पेशेवर थे. पुलिस की 6 स्पेशल टीमों का गठन इस मामले की जांच करने के लिए किया गया है.
टीआरएस नेता पर वकील पति-पत्नी की हत्या का आरोप
गौरतलब है कि मृतक वकील के परिजनों ने एक लोकल टीआरएस नेता पर पति-पत्नी की हत्या करवाने का आरोप लगाया है. परिजनों ने बताया कि वकील पति-पत्नी जनता से जुड़े कई मुद्दों पर कोर्ट में पीआईएल दाखिल कर चुके थे.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल