फॉलो करें

सुरभि आक्सीजन बैंक से कोविद मरीजों को घरों में सहायता

49 Views
केशव  स्मारक संस्कृति सुरभि की पहल पर बराक घाटी जिले के कस्बों और दूरदराज के ग्रामीण इलाकों में कोरोना प्रभावित मरीजों को घर पर ही मदद के लिए अस्थाई रूप से ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर मशीन मुहैया कराई जा रही है।
 केशवस्मारक संस्कृति सुरभि की ओर से शुभ्रांशु शेखर भट्टाचार्य ने एक प्रेस बयान में कहा कि “सेवा इंटरनेशनल” नामक एक विश्वव्यापी संगठन ने केशव स्मारक संस्कृति सुरभि के दक्षिण असम प्रांत कार्यालय में कुल 250 ऑक्सीमीटर और कुल 30 ऑक्सीजन कंसंटेटर मशीनें भेजी थीं।  इसी बीच मिजोरम, काटीगोड़ा, हैलाकांदी, करीमगंज और कछाड़ में कुल 22 मशीनें कोरोना के मरीजों की मदद के लिए दिया जा रहा है। वर्तमान में केशव स्मारक संस्कृति सुरभि सिलचर कार्यालय में कुल 18 ऑक्सीजन कनसेन्ट्रेटर मशीनें स्टॉक में हैं।  इन मशीनों का इस्तेमाल कोरोना मरीजों की जरूरतों के लिए भी किया जाएगा।
शुभ्रांशु शेखर भट्टाचार्य ने आगे कहा कि इन ऑक्सीजन कंसंटेटर मशीनों के साथ ऑक्सीमीटर, पीपीई किट मास्क भी उपलब्ध कराया जा रहा है।  केशव स्मारक संस्कृति सुरभि के अधिकारी लगातार मरीज व उसके परिजनों से संपर्क कर उनकी समस्याओं का समाधान करने का प्रयास कर रहे हैं। संगठन ने जानकारी दी है कि यह सेवा काम करती है
 उनका लक्ष्य हर स्तर पर लोगों तक पहुंच बनाना है।  और इस लक्ष्य को पूरा करने के लिए संगठन के अधिकारी लगातार कोरोना के मरीजों की सेवा के लिए काम कर रहे हैं।  इस सेवा को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने के लिए अगले कुछ दिनों में कोरोना से पीड़ित मरीजों को घर पर ही ज्यादा से ज्यादा ऑक्सीजन कंसंट्रेटर और अन्य चिकित्सा सामग्री मुहैया कराई जाएगी।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल